MBA Chaiwallah Prafull Billore: T20 विश्व कप फाइनल से पहले MBA चायवाला प्रफुल्ल बिल्लोरे ने किया साउथ अफ्रीका समर्थन, सोशल मीडिया पर हुआ जमकर बवाल

MBA चायवाला प्रफुल्ल बिल्लोरे ने साउथ अफ्रीका समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं साउथ अफ्रीका के साथ खड़ा हूं।

Update: 2024-06-29 10:00 GMT

MBA Chaiwallah Prafull Billore: भारत और दक्षिण अफ्रीका शनिवार को बारबाडोस में टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में आमने-सामने होंगे। एमबीए चायवाला प्रफुल बिल्लोरे एक बार फिर सामने आए हैं, क्योंकि शनिवार को बारबाडोस में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल होने वाला है।

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले इंटरनेट सनसनी चर्चा में थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल साल्ट, लियाम लिविंगस्टोन, हैरी ब्रूक और जोस बटलर जैसे इंग्लिश क्रिकेटरों के साथ मॉर्फ्ड तस्वीरें शेयर कीं। टीमों के लिए अपशकुन लाने के लिए जाने जाने वाले बिल्लोरे ने एक्स पर प्रोटियाज टीम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसका कैप्शन था "मैं दक्षिण अफ्रीका के साथ खड़ा हूं।" यह ध्यान देने योग्य है कि इंग्लैंड को सेमीफाइनल में मेन इन ब्लू से करारी हार का सामना करना पड़ा, क्योंकि उनका खिताब बचाव 68 रन से हार गया।

इस बीच, रोहित शर्मा की अगुआई में भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और एक संपूर्ण टीम की तरह दिख रहा है। पिछले दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को हराने वाली इस टीम का आत्मविश्वास और भी बढ़ गया है। उनकी मौजूदा फॉर्म उन्हें दक्षिण अफ्रीका से थोड़ा ज़्यादा पसंदीदा बनाती है और वे ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने के लिए तैयार हैं।

Tags:    

Similar News