T20 WC Super 8: टी20 विश्व कप सुपर 8 से पहले बारबाडोस में टीम इंडिया का धमाल, वीडियो देख फैंस ने बोला अरे वाह!

भारत और अफगानिस्तान के बीच 20 जून को बारबाडोस में सुपर 8 का पहला मुकाबला खेला जाएगा, टीम इंडिया इस के लिए बारबाडोस पहुंच गई है।

Update: 2024-06-17 13:02 GMT

T20 WC Super 8: भारत और अफगानिस्तान के बीच 20 जून को बारबाडोस में सुपर 8 का पहला मुकाबला खेला जाएगा, टीम इंडिया इस के लिए बारबाडोस पहुंच गई है और सुपर 8 से बारबाडोस में टीम इंडिया ने धमाल मचा दिया, सभी खिलाड़ी समुंद्र के किनारे शर्टलेस वॉलीवॉल खेलते नजर आए, जिसमें विराट कोहली और रिंकू सिंह ने सबसे ज़्यादा मौज-मस्ती की।

टी20 विश्व कप 2024 के शुरू होने के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने आगामी मैचों से पहले खुद को तरोताज़ा करने के लिए वेस्टइंडीज में एक ताज़ा ब्रेक लिया है। बारबाडोस में एक खूबसूरत जगह पर खिलाड़ी बीच वॉलीबॉल खेल का शानदार प्रदर्शन किया है। इस खेल में सबसे ज्यादा अदर किसी ने मौज मस्ती की है तो वो हैं विराट कोहली और रिंकू सिंह है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस सुकून भरे दिन का एक वीडियो साझा करके फैंस को खुश किया, वीडियो में कोहली, रिंकू, हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल और फील्डिंग कोच टी दिलीप जैसे चेहरे हैं। कुछ खिलाड़ियों ने आराम करने के लिए अलग-अलग तरीके चुने, वहीं बीच पर मौजूद खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाया।

रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया अब सुपर 8 के अपने सफर के लिए तैयार है, जिसकी शुरुआत अफगानिस्तान के खिलाफ होगी। भारत ग्रुप ए में आयरलैंड, पाकिस्तान और यूएसए को हराकर विजयी हुआ, हालांकि कनाडा के खिलाफ उसका अंतिम मैच बारिश की भेंट चढ़ गया।

कोहली और रोहित जैसे शीर्ष खिलाड़ियों के अभी तक लय में नहीं आने के बावजूद टीम मजबूत फॉर्म में है। सुपर 8 में भारत का आगामी कार्यक्रम काफी व्यस्त है। 20 जून को अफगानिस्तान, 22 जून को बांग्लादेश और 24 जून को ऑस्ट्रेलिया। प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी, जिससे आगे और भी रोमांचक क्रिकेट देखने को मिलेगा।

Tags:    

Similar News