बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज में गिल- सिराज समेत इन 5 खिलाडियों को किया जायेगा बाहर, नए प्लेयर्स को मिलेगा मौका

श्रीलंका से टी20 सीरीज हारने के बाद भारत का मुकाबला बांग्लादेश के साथ होगा। यह सीरीज अक्टूबर महीने में शुरू होगी। इस सीरीज को लेकर सबसे बड़ी खबर जो सामने आ रही है वो है कि इसमें नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा। वहीं कुछ खिलाड़ियों को इस सीरीज से बाहर ही रखा जायेगा।

Update: 2024-08-08 14:49 GMT

बांग्लादेश के साथ होने वाली टी20 सीरीज बहुत खास होने वाली है। इस सीरीज में हमें नए चेहरे देखने को मिलेंगे। अभी तक की लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक जिन खिलाड़ियों ने आईपीएल 2024 और डोमेस्टिक क्रिकेट में बेहतरीन खेल दिखाया है उन्हीं खिलाड़ियों के चयन की मांग की जा सकती है। बीसीसीआई की मैनेजमेंट के द्वारा बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के चयन के दौरान उन खिलाड़ियों को बाहर किया जा सकता है, जिनका प्रदर्शन श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में औसत दर्जे का था। आपको बता दें कि श्रीलंका के साथ खेले गए टी20 सीरीज में भारत का प्रदर्शन बेहद ख़राब था। जिसके चलते भारत को इस सीरीज से हाथ धो बैठना पड़ा था।


इन 5 खिलाड़ियों को किया जा सकता है बाहर

नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने का फैसला पुराने मैच को देखकर ही लिया जा रहा है। साथ ही जिन खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है उनके नाम की भी चर्चा शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई की मैनेजमेंट के द्वारा टीम इंडिया से शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, संजू सैमसन, शिवम दुबे और खलील अहमद को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। ये सभी खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में बुरी तरह से असफल हुए हैं, और इसी वजह से इन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। नए खिलाड़ी इस बात से काफी खुश है कि उन्हें टीम में खेलने का मौका मिलेगा।

किन नए खिलाड़ियों को दिया जाएगा मौका

अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई की मैनेजमेंट टीम द्वारा बांग्लादेश के साथ टी20 सीरीज में जिन खिलाड़ियों को मौका दिया जाने वाला है उनमें तिलक वर्मा, ध्रुव जूरेल, तुषार देशपांडे, हर्षित राणा और ऋतुराज गायकवाड़ है। इन खिलाड़ियों ने इससे पहले भारत के लिए काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। जिसके चलते इनका नाम आने वाले मैच में लिया जा सकता है। बांग्लादेश के खिलाफ भारत से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। अब देखना ये होगा कि भारत का मैच के दौरान कैसा प्रदर्शन होता है।

Tags:    

Similar News