Team India T20 World Cup Celebration Live Updates: टीम इंडिया पहुंची भारत, पीएम मोदी से की मुलाकात, पहली तस्वीर आई सामने

Team India T20 World Cup Celebration Live Updates: टीम इंडिया को 17 साल बाद प्रतिष्ठित टी20 विश्व कप ट्रॉफी उठाने में मदद करने वाले नायकों की एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हुए लोगों ने शानदार स्वागत किया। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम जैसे ही दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंची, वे आईटीसी मौर्या होटल की ओर चल पड़े, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने से पहले आराम किया।

Update: 2024-07-04 09:04 GMT

Team India T20 World Cup Celebration Live Updates: नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने केक काटा, जब टी20 विश्व कप विजेता टीम दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के पहुंच गई। सबसे पहले टीम इंडिया बार बारबडोस से दिल्ली आईटीसी मौर्या होटल पहुंची, यहां मौर्या होटल की शेफ टीम ने टीम इंडिया के लिए बारबाडोस से विजयी वापसी का जश्न मनाने के लिए एक खास केक तैयार किया था।

टीम इंडिया को 17 साल बाद प्रतिष्ठित टी20 विश्व कप ट्रॉफी उठाने में मदद करने वाले नायकों की एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हुए लोगों ने शानदार स्वागत किया। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम जैसे ही दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंची, वे आईटीसी मौर्या होटल की ओर चल पड़े, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने से पहले आराम किया।

दो दिन की देरी के बाद बीसीसीआई ने पूरी टीम और उनके परिवारों के लिए एक साथ घर लौटने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था की। भारतीय दल के साथ-साथ भारत के मीडिया पेशेवर भी वहां फंसे हुए थे और उन्हें भी बारबाडोस से दिल्ली के लिए विशेष चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी के दिल्ली में सुबह करीब 11 बजे विश्व कप विजेताओं से मिलने की उम्मीद है। 29 जून को भारत ने आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में बारबाडोस में एडेन मार्कराम की अगुवाई वाली दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराया था।

रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। पोस्ट किए गए वीडियो में प्रधानमंत्री ट्रॉफी पकड़े और खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए दिखाई दिए। जैसे ही दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंची, वे आईटीसी मौर्या होटल की ओर चल पड़े, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने से पहले आराम किया। आईटीसी मौर्य होटल के शेफ की टीम ने टीम इंडिया के लिए बारबाडोस से विजयी वापसी का जश्न मनाने के लिए एक विशेष केक तैयार किया, जहां वे तूफान बेरिल के कारण तीन दिनों तक फंसे रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए रवाना होने से पहले रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने टी20 विश्व कप ट्रॉफी के साथ अपनी खुशी को दर्शाने के लिए आईटीसी मौर्य होटल द्वारा तैयार किया गया केक काटा। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के अलावा, विराट कोहली ने भी पीएम मोदी से मिलने के लिए होटल से निकलने से पहले केक काटा था। 

Tags:    

Similar News