हरदोई: आशनाई के चक्कर में माशूक की छाती गोली से बिंधी, सुसाइड और मर्डर की गुत्थी उलझी...

माशूका के आंगन में पड़ी मिली खून से लथपथ गौरव की लाश। क्राइम स्पॉट पर एक चाकू, मकतूल की जेब से कारतूस मिला...

Update: 2024-08-20 16:06 GMT

हरदोई। पाली इलाका फिर एक हौलनाक वारदात से दहल गया। अबकी हसनापुर गांव के सर्वेश खान के घर गौरव सिंह (28) की लाश पड़ी मिली, उसकी छाती में गोली का गहरा जख्म था। पास ही एक चाकू और गौरव की। जेब से कारतूस मिलने की बात सामने आई है। ऐसे में मौत की गुत्थी फिलहाल उलझी है। गौरव नाबालिग लड़की के अपहरण में महीने भर की जेल काट कर आया था। एसपी ने मौका मुआयना किया, लेकिन वारदात को लेकर लब खोलने को तैयार नहीं हुए, खबर लिखे जाने तक।

हसनापुर में वारदात की खबर के बाद एसपी नीरज जादौन मौके पर पहुंचे और फौरी जानकारी ली। फॉरेंसिक ने मौके से सैम्पल जुटाए। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। गौरव के भाई अखिलेश सिंह पुत्र संतोष सिंह का सीधा आरोप छोटे भाई गौरव का कत्ल किए जाने का है। उसका कहना था, गांव के ही चार लोगों ने रिश्तेदार के साथ मिल कर हत्या की है। अखिलेश ने थाने में दी तहरीर में दर्ज किया, 28 वर्षीय छोटे भाई गौरव सिंह को गांव के सर्वेश पुत्र कादर, सहनूर, मयनू उर्फ शाहरुख, इजाद पुत्रगण सर्वेश अपने रिश्तेदार करीम पुत्र रतन्ने निवासी करीमपुर शाहजहांपुर के साथ मिल कर पुरानी रंजिश में गोली मार दी और जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के बाद क्षेत्राधिकारी शाहाबाद अनुज मिश्रा ने एक लिखा मिला पर्चा पढ़ा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस कई एंगल से मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं, एसपी नीरज कुमार जादौन ने वारदात के जल्द खुलासे की बात कही सुबह, पर देर शाम तक ये तक साफ नहीं हो पाया था कि वारदात मर्डर की है सुसाइड की?

लगाई भी न गई...बुझाई भी न गई: राजस्थान में कुक की नौकरी करने वाले गौरव और सर्वेश खान (घुमंतू बिरादरी) की बिटिया में मीठा इश्क था। दोनों ढाई महीने पहले हसनापुर को अलविदा कह गए थे। नाबालिग के अपहरण का केस बना था गौरव पर। इश्क के फेर में गौरव महीने भर जेल के राशन पानी पर जी आया। बाहर आया, लेकिन जी नहीं लग रहा था उसका सर्वेश की साहिबजादी के बिना। सुनवाई है ऐसी कि गौरव इश्क के आग का दरिया डूब के पार हुआ और नतीजे में मंगल को उसके घर अमंगल हो गया।

कासिमपुर में 6 साल की मासूम से दरिंदगी: बेटियां लगातार वहशियों के निशाने पर हैं। सांडी में किशोरी की रेप के बाद मर्डर की हौलनाल वारदात के बाद कासिमपुर से शर्मसार करने वाला समाचार आया है। छह वर्ष की मासूम बच्ची के साथ खेलने के दौरान पड़ोसी किशोर ने दुष्कर्म किया। दरिंदगी की सूचना के बाद कासिमपुर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

ये कैसा खाकी का इकबाल

14वां दिन मलिहामऊ की हाई प्रोफाइल लूट का, खुलासा अता पता लापता

7 की पूरी गारद हो चुकी है निलंबित, पर लूट का अनावरण विलंबित

हरदोई। भाजपा नेता और सुरसा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि धनंजय मिश्रा के मलिहामऊ स्थित हाई प्रोफाइल सुरक्षा इंतजाम वाले घर से 7/8 अगस्त की दरमियानी रात 4 से 5 नकाबपोश बदमाशों ने धनंजय के बेटे को गन प्वॉइंट पर लेकर लाखों की लूट अंजाम दी थी। ये लूट हरदोई पुलिस के 7 जवानों की संगीनों के डर को धता बता हुई थी। बदमाशों ने मकान के पीछे के लोहे के गेट का कुंडा काटा और घर में घुस गए और गारद के साथ निजी अंगरक्षकों की आंख से काजल उड़ा ले गए। बदमाशों ने धनंजय के कमरे को बाहर से बंद कर दिया था। बेटा सार्थक पानी पीने निकला तो बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया था।

उसे धमका कर घर में रखे कीमती सामान की जानकारी ली। सार्थक को कमरे में बंद कर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद सार्थक के शोर पर परिवार जागा। धनंजय के मुताबिक बदमाशों का पीछा किया गया तो गन्ना सेंटर के पास फायर करते हुए हुंसियापुर की तरफ भाग गए।

लूट की इस वारदात से डंडा फटकार महकमे की साख पर भारी बट्टा लगा था। एसपी नीरज जादौन ने जल्दी ही वारदात के अनावरण का तब दावा किया था। उसके बाद कार्यवाही के नाम पर धनंजय के परिवार की सुरक्षा में तैनात 7 सिपाहियों की गारद को सस्पेंड भर किया गया था। पूरे 13 दिन बीत चुके हैं वारदात को। इस बीच धनंजय एसपी से मिल भी चुके हैं। उन्होंने बताया था पुलिस जांच से संतुष्ट हैं और एसपी अच्छा रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। धनंजय की ही बात मान लें तो ये कैसा रिस्पॉन्स है कि जिले के सर्वाधिक सुरक्षा वाली रिहाइशों में एक धनंजय के घर में सेंध सामान्य बात नहीं है। इसलिए भी जब राजनीतिक खुन्नस में उनके पिता डॉ. हरिशंकर मिश्रा और बड़े भाई पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय मिश्रा की हत्या हो चुकी है। लेकिन, कप्तान साहब का खुलासा यहां भी अता पता लापता है।

Tags:    

Similar News