UP News: उत्तरप्रदेश के अमरोहा में स्कूल बस पर फायरिंग, 28 बच्चे थे सवार

Update: 2024-10-25 06:12 GMT

उत्तरप्रदेश के अमरोहा में स्कूल बस पर फायरिंग

UP Amroha School Bus Firing News : उत्तरप्रदेश। अमरोहा में स्कूल बस पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बस में 28 बच्चे सवार थे। अज्ञात बदमाशों ने पहले बस पर पथराव किया फिर कई राउंड फायरिंग कर दी। SRS स्कूल की मिनी बस पर शुक्रवार सुबह फायरिंग की गई है। यह मामला गजरौला क्षेत्र के SRS इंटरनेशनल स्कूल का है।

जानकारी के अनुसार, यह स्कूल बीजेपी नेता वीरेंद्र चौधरी का है। इसी स्कूल की बस पर फायरिंग की गई। फायरिंग के बाद बच्चे काफी डर गए थे। ड्राइवर स्कूल बस को लेकर सीधे पुलिस थाने पहुंचा। फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है लेकिन फायरिंग होने के बाद बच्चे काफी डरे हुए थे।

स्कूल की मिनी बस पर फायरिंग के बाद बदमाश भाग गए। अभी तक किसी बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। शुरुआती जांच में सामने आया कि, ड्राइवर का कुछ दिन पहले कुछ लोगों से विवाद हुआ था। पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है कि, क्या ये वही लोग हैं जिनका ड्राइवर से विवाद हुआ था या इस हमले के पीछे किसी और का हाथ है।

पुलिस की ओर से अभी इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है। फायरिंग के बाद स्कूल प्रशासन और बच्चों के परिजनों को सूचना दे दी गई थी। थाने पहुंचकर माता - पिता अपने बच्चों को पहुंचे। इस दौरान बच्चे काफी डरे हुए थे। स्कूल प्रबंधन भी मौके पर पहुंचा है।

Tags:    

Similar News