Bomb Threats: राजकोट में 10 बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट पर पुलिस

Update: 2024-10-26 10:28 GMT

rajkot vadodara airport bomb threat

Hotels Received Bomb Threats in Rajkot : गुजरात के राजकोट के 10 नामी होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। राजकोट के 5 स्टार होटलों समेत 10 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल मिला। यह मेल इंपीरियल पैलेस, सयाजी होटल, सीजंस होटल, होटल ग्रैंड रीजेंसी समेत कई होटलों को आया है। वहीं इस धमकी के बाद राजकोट शहर की पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक धमकी भरे मेल में लिखा है कि "कुछ ही देर में बम फट जाएंगे।" इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गहन जांच शुरू कर दी। स्थानीय पुलिस, बम स्क्वाड और डॉग स्क्वाड की टीमें होटल के कमरों और पार्किंग में मौजूद वाहनों की जांच कर रही हैं। पुलिस इंस्पेक्टर आर जी बरोट ने इस घटना की पुष्टि की है।

आर जी बरोट ने कहा, क्राइम ब्रांच को इस मामले की सूचना मिली है। बम की धमकी वाला मेल मिला है और चेकिंग चल रही है। आगे की कार्रवाई भी जारी है। बता दें कि, पिछले कुछ समय में रेलवे स्टेशनों, एयरपोर्ट, अस्पतालों, और स्कूलों को भी बम की धमकियों का सामना करना पड़ा है, जिससे सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों कई विमानों में बम की धमकियां मिल रही हैं। पिछले 11 दिनों में भारत में 250 से अधिक उड़ानों को धमकी भरे संदेश मिले हैं, जिनमें से अधिकांश सोशल मीडिया के माध्यम से दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि, इन मामलों की जांच के लिए अब केंद्र सरकार मेटा और एक्स जैसी सोशल मीडिया कंपनियों से सहयोग मांगेगी।

Tags:    

Similar News