अयोध्या: साईं मंदिर में हिंदू देवी देवताओं के अपमान पर भड़की हिंदू महासभा….

अयोध्या के सभी हिंदू मंदिरों से साईं की मूर्ति हटाएं, वरना आंदोलन : मनीष पांडेय

Update: 2024-10-14 12:09 GMT

अयोध्या। अयोध्या राजघाट स्थित साईं मंदिर में भगवान शंकर और भगवान विष्णु की मूर्तियों के अपमान, पर भड़की हिंदू महासभा, हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनीष पांडेय ने कहा है कि अगर तत्काल प्रभाव से साईं मंदिर में द्वारपाल के रूप में चित्रित की जा रही भगवान शंकर और भगवान विष्णु की मूर्तियों को नहीं हटाया जाता है तो इसके लिए एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

श्री पांडेय ने यह भी कहा है कि जनपद के अन्य हिन्दू मंदिरों में जहां जहां साईं की मूर्ति लगी है उसे तत्काल प्रभाव से हटाया जाए। श्री पांडेय ने अभी कहा है कि चांद मियां उर्फ सांई बाबा को घर-घर में पुजवा कर और उन्हें हिंदू देवी देवताओं से भी बड़ा दिखला कर हिंदू सनातन धर्म को समाप्त करने का विश्व व्यापी षड्यंत्र रचा जा रहा है। ऐसे किसी भी षड्यंत्र और पाखंड को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हिंदू सनातन धर्म में 24 अवतार हैं। उन सभी अवतारों में साईं का कहीं भी कोई स्थान नहीं है? इससे स्पष्ट है कि चांद मियां उर्फ सांई बाबा को हिंदू सनातन धर्म में विधर्म फैलाने के लिए जानबूझकर आगे लाया गया है। श्री पांडेय ने यह भी कहा है कि सांई को हिंदू देवता के रूप में प्रतिष्ठित कर और हिंदू मंदिरों में उसकी मूर्ति लगाने का कार्य एक इस्लामिक षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है। एक मांसाहारी, व्यसनी व्यक्ति कभी भी हिंदू देवता के रूप में प्रतिष्ठित नहीं हो सकता हिंदू समाज को इससे सावधान रहने की आवश्यकता है।  

Tags:    

Similar News