Kolkata Doctor Case: ‘शरीर पर सिर्फ एक कपड़ा, मुंह-आंख से निकल रहा था खून’, मृत डॉक्टर की मां ने सुनाया आखों देखा हाल

कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज में एक महिला डॉक्टर के साथ जिस तरह की दरिंदगी देखने को मिली वो शर्मशार कर देने वाली है। 9 अगस्त की रात को महिला के साथ रेप करके उसे बुरी तरह से मार दिया गया, और अगले दिन पीड़िता के घर फोन करके यह बताया गया कि आपकी बेटी ने सुसाइड कर लिया है।

Update: 2024-08-18 15:46 GMT

कोलकाता में जिस डॉक्टर के साथ ऐसी हैवानियत हुई है उसके माता- पिता का बयान सामने आया है। जिसने पूरे सिस्टम को हिला कर रख दिया है। पीड़िता के माता- पिता का कहना है कि मेरा ममता बनर्जी से भरोसा उठ गया है जिस तरह से पुलिस ने इस मामले को ढकने की कोशिश की है उससे मेरा भरोसा उठ चुका है। अब कम से कम सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है उनसे कुछ उम्मीद है। पीड़िता की मां ने इस घटना को लेकर दिए बयान में कहा कि सबसे पहले हमें हॉस्पिटल से कॉल आता है कि आपकी बेटी बीमार है, फिर बाद में कॉल करने पर कहते है कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। उसके बाद जब हम हॉस्पिटल पहुँचते है तो हमें हमारी बेटी का शव देखने नहीं दिया जाता।


आँख और मुँह से निकल रहा था खून

पीड़िता की मां ने कहा कि 3 घंटे बाद जब हमें बेटी का शव दिखाया तब उसके शरीर पर सिर्फ एक कपड़ा था, हाथ टूटा हुआ था, आँख और मुँह से खून निकल रहा था। मां ने कहा कि जब पहले हॉस्पिटल से कॉल किया तो बोले बेटी बीमार है और फ़ोन काट दिया, और जब मैंने कॉल करके पूछा तो बताने वाले ने खुद को असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट बताया। यह फ़ोन हमें हॉस्पिटल की तरफ से रात 10:53 बजे आया। पीड़िता की मां ने कहा कि जब हमने पहली बार उसका शव देखा तो पैंट खुली हुई थी। उसको देखकर ही लग रहा था कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि किसी ने हत्या की है।

ममता बनर्जी से उठा भरोसा

पीड़िता की मां ने कहा कि जिस तरह से पुलिस ने काम किया है वो बिल्कुल सही नहीं है। उन्होंने कहा कि इस पूरी घटना में एक ज्यादा लोग शामिल है। पीड़िता की मां ने ममता बनर्जी से फ़ोन पर बात की थी और कहा था कि जल्द जल्द उन्हें न्याय मिले लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। अभी तक सिर्फ एक लोग को गिरफ्तार किया है जबकि और लोग फरार है। पूरा विभाग इस घटना को लेकर जिम्मेदार है। ममता बनर्जी नहीं चाहती कि कोई भी इस घटना को लेकर विरोध करें इसीलिए उन्होंने शहर में धारा 144 लगा दी है।

Tags:    

Similar News