Baba Siddiqui Murder Case: बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में पुणे से एक और आरोपी गिरफ्तार, आरोपी धर्मराज कश्यप के बोन टेस्ट में निकला बालिग़

प्रवीण लोणकर पुणे से गिरफ्तार

प्रवीण लोणकर पुणे से गिरफ्तार

Praveen Lonkar arrested in Baba Siddiqui's murder case : एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने प्रवीण लोणकर को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। प्रवीण लोनकर शुबू लोनकर का भाई है जिसने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। मुंबई पुलिस ने बताया कि, शुबू लोनकर फिलहाल फरार है। प्रवीण लोनकर ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुणे में पनाह दी थी।

वहीँ बाबा सिद्दीकी के हत्या मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने आरोपी धर्मराज कश्यप की उम्र का पता लगाने के लिए उसका बोन टेस्ट करवाया। इसके बाद यह साबित हो गया है कि वह नाबालिग नहीं है। सिद्दीकी की बांद्रा में शनिवार को तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मुंबई पुलिस ने बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में हरियाणा निवासी 23 साल के गुरमेल बलजीत सिंह और उत्तर प्रदेश निवासी 19 साल के धर्मराज राजेश कश्यप को गिरफ्तार किया, जबकि उनका एक और साथी फरार है। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां धर्मराज कश्यप के वकील ने दावा किया कि वह नाबालिग है। उन्होंने बताया कि अदालत ने रविवार को कश्यप का बोन टेस्ट कराने का आदेश दिया जिसमें यह साबित हुआ कि वह नाबालिग नहीं है।

अधिकारी ने बताया कि उसे अदालत में पेश किया गया और 21 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने देर शाम को पुणे से 28 वर्षीय प्रवीण लोणकर को गिरफ्तार किया। वह निर्मल नगर में सिद्दीकी पर हुए हमले में शामिल शुभम लोणकर का भाई है। दोनों भाइयों ने सिद्दीकी की हत्या की साजिश रची थी और इस साजिश में कश्यप तथा शिवकुमार गौतम को शामिल किया था।

Tags

Next Story