भिंड में लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक को गंवानी पड़ी जान

भिंड में लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक को गंवानी पड़ी जान
भिंड में लड़की से छेड़ छाड़ करने वाले बदमाशों का विरोध करने पर नीलेश जाटव को अपनी जान गंवानी पड़ी। आरोपियों ने नीलेश की गोली मारकर हत्या कर दी।

ग्वालियर। भिंड में लड़की से छेड़ छाड़ करने वाले बदमाशों का विरोध करने पर नीलेश जाटव को अपनी जान गंवानी पड़ी। आरोपियों ने नीलेश की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की मौत के बाद पीड़ित परिवार सहित उनके रिश्तेदारों ने जिला अस्पताल में आरोपियों के खिलाफ बुरा-भला कहा साथ ही गाली-गालौज भी की। लेकिन गालियां सुनकर कोतवाली थाना प्रभारी सतेंद्र राजपूत भड़क गए। पीड़ित परिवार से टीआई को उलझता देख एएसपी संजीव पाठक ने गर्म होते माहाैल को शांत कराया और समझाइश भी दी।

ऐसे समझे मामला -

यह मामला भिंड शहर से सटे चंदनपुरा इलाके में दोस्त की बहन से छेड़छाड़ करने पर मृतक नीलेश जाटव, उसका भाई शैलेश व लड़की का भाई (नीलेश का दोस्त) विरोध करने पहुंचे। तभी छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों और नीलेश का विवाद हो गया। इसी समय आरोपियों ने कट्‌टे से नीलेश को गोली मार दी। इस घटना के बाद नीलेश को अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। नीलेश की मौत के बाद शोकाकुल परिवार में आक्रोश पनप उठा।

ऐसे भड़के कोतवाली थाना प्रभारी-

घटना के बाद सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सतेंद्र राजपूत दल बल के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए। वहीं, देहात थाना पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचा और पूरे मामले में आरोपियों की तलाश समेत आगे की विवेचना शुरू कर दी। घटना की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव पाठक भी जिला अस्पताल पहुंचे। यहां पुलिस ने शव को जब्त कर पीएम हाउस में पोस्टमार्टम के लिए रखवाना चाहा। इसी समय आक्रोश परिजनों ने आरोपियों को पकड़े जाने के बाद पीएम कराने की बात कही। इसी समय मृतक का पिता दाताराम समेत अन्य जन मौजूद थे। आक्रोश व्यक्त करते समय पीड़ित परिवारजनों में किसी के द्वारा गाली शब्द का उपयोग किया गया। ये सुनते ही कोतवाली थाना प्रभारी राजपूत भड़क उठे। उन्होंने मृतक परिवार को बुरी तरह से डांटना शुरू कर दिया। टीआई ने कहा- पुलिस को गाली दे रहे हो। टीआई का ये बर्ताव देख मृतक का पिता सामने आया और उसने भी अपनी बात रखते कहा कि आरोपियों के लिए गाली शब्द का उपयोग किया जा रहा है। पुलिस के बारे में कोई कुछ नहीं कह रहा है।। इस पर भी टीआई के मिजाज गर्म रहे। माहौल बिगड़ता देख अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पाठक ने मध्यस्थता की। इसके बाद माहौल शांत हुआ।



Tags

Next Story