प्रीतम लोधी की रैली में हुआ पथराव और ब्लास्ट, कई पुलिसकर्मी घायल

प्रीतम लोधी की रैली में हुआ पथराव और ब्लास्ट, कई पुलिसकर्मी घायल

भिंड। भाजपा से निष्काषित प्रीतम लोधी ने गुरूवार को ओबीसी समाज के साथ रैली निकाली। जिसमें समर्थकों ने जमकर हंगामा और पुलिस पर पथराव किया। इससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस दौरान पुलिस के वाहन के सामने एक ब्लास्ट भी हुआ।


दरअसल, प्रीतम लोधी बिना प्रशासन की अनुमति के रैली निकाल कर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे।बिना अनुमति वह अपने समर्थकों के साथ शहर के बीच से रैली निकालने की कोशिश कर रहे थे। जिसे पुलिस ने रोक दिया। इसी बार पर रैली में शामिल समर्थक पुलिस कर्मियों से भिड़ गए और पथराव शुरू कर दिया। इसी दौरान पुलिस वाहन के सामने एक ब्लास्ट भी हुआ। पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से हादसे की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।



इस मामले में भिंड पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार ने कहा की प्रीतम लोधी द्वारा बिना अनुमति शहर में रैली निकाली गई। उन्होंने कहा की इस दौरान पथराव होने से 5-6 पुलिसकर्मी घायल हो गए है। पुलिस हमलावरों को तलाश कर रही है और ब्लास्ट होने के मामले में जांच चल रही है।

कौन है प्रीतम लोधी

बता दें की प्रीतम लोधी पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेत्री उमाभारती के रिश्तेदार है। उन्होंने पिछले दिनों ब्राह्मणो को लेकर विवादस्पद बयान दिया था। जिसके बाद विरोध होने पर भाजपा ने उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया था।

Tags

Next Story