Home > राज्य > अन्य > बिहार > Bihar CM Nitish kumar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की बिगड़ी तबीयत, तत्काल सभी कार्यक्रम रद्द, पढ़िए पूरी खबर

Bihar CM Nitish kumar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की बिगड़ी तबीयत, तत्काल सभी कार्यक्रम रद्द, पढ़िए पूरी खबर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब हो गई है। उनकी हालत खराब को देखते हुए सभी चुनावी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया गया है जानकारी यह भी सामने आ रही है कि वे बीते दिन हुए दिवगंत बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के दाह संस्कार में नहीं जा रहे है।

Bihar CM Nitish kumar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की बिगड़ी तबीयत, तत्काल सभी कार्यक्रम रद्द, पढ़िए पूरी खबर
X

Bihar CM Nitish kumar: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब हो गई है। उनकी हालत खराब को देखते हुए सभी चुनावी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया गया है जानकारी यह भी सामने आ रही है कि वे बीते दिन हुए दिवगंत बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के दाह संस्कार में नहीं जा रहे है।

बता दें कि बीते दिन बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी की मृत्यु हो गई। वह बिहार के बड़े नेताओं की श्रेणी में शामिल थे। 72 वर्षीय मोदी कैंसर से पीड़ित थे। इस बात की जानकारी बिहार के मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने X पर पोस्ट करके उनके निधन की जानकारी दी, साथ ही दुख भी जताया।

Updated : 14 May 2024 1:13 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top