Cm Nitish Kumar: क्या बिहार में फिर बदलने जा रही है सरकार! रिजल्ट से पहले आज अमित शाह से मिलने जा रहे नीतीश कुमार

Cm Nitish Kumar: क्या बिहार में फिर बदलने जा रही है सरकार! रिजल्ट से पहले आज अमित शाह से मिलने जा रहे नीतीश कुमार
Lok Sabha Election Results: बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं, जिन पर बीजेपी ने एनडीए के सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ा है. बीजेपी को उम्मीद है कि वह 30 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

Cm Nitish Kumar: रिजल्ट से पहले बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह सोमवार (3 जून) शाम 4 बजे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने वाले हैं। यह मुलाकात गृह मंत्री के आवास पर होगी। दरअसल बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं, जिन पर बीजेपी ने एनडीए के सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ा है। बीजेपी को उम्मीद है कि वह 30 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए अपने आवास 6, कामराज लेन पहुंचे हैं, इस दौरान उनका सामना मीडिया से हुआ है मगर नीतीश कुमार ने मीडिया के किसी भी सवालों का जवाब नहीं दिया।

जानकारों का मानना है कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं, जिन पर बीजेपी ने एनडीए के सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ा है। बीजेपी को उम्मीद है कि वह 30 से ज्यादा सीटें जीत सकती है। अब अगर बिहार में एनडीए गठबंधन 30 सीटें जीत सकता है तो जदयू के मंत्रियों को सरकार के अंंदर कौन सा विभाग दिया जाएगा। इसको लेकर भी नीतीश कुमार अमित शाह से मुलाकात करने के लिए पहुंचे है।

Tags

Next Story