Bihar News: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शाहब और बेटा ओसामा RJD में शामिल, तेजस्वी बोले - बिहार में पार्टी मजबूत

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शाहब और बेटा ओसामा RJD में शामिल, तेजस्वी बोले - बिहार में पार्टी मजबूत

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना साहब और बेटा ओसामा RJD में शामिल

Bihar News : पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शाहब और बेटा ओसामा दोबारा आरजेडी में शामिल हो गए हैं। राजेडी प्रमुख लालू यादव की मौजूदगी में दोनों राजद में शामिल हुए। इस मौके पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे।

राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, "आज राजद प्रमुख (लालू यादव) की मौजूदगी में हमारी कद्दावर नेता हिना शाहब फिर से पार्टी में शामिल हो गई हैं। उनके बेटे ओसामा भी पार्टी में शामिल हो गए हैं। कई समर्थकों ने भी पार्टी की सदस्यता ली है। मेरा मानना ​​है कि इससे सीवान के साथ-साथ पूरे बिहार में पार्टी मजबूत होगी। इस माध्यम से हम धर्मनिरपेक्षता की अपनी विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे।"

पूर्व सांसद और दिवंगत नेता शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शाहब और ओसामा के राजद में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन (ललन) सिंह कहते हैं, ''यह अच्छी बात है, जिसे शामिल होना है वह शामिल हो... इससे पता चलता है वे क्या कर रहे हैं, वे किसे ला रहे हैं और हम पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन वे ही यह काम कर रहे हैं।”

शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शाहब और ओसामा के पार्टी में शामिल होने से आरजेडी को सिवान क्षेत्र में राजनीतिक लाभ मिल सकता है। आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने भी शहाबुद्दीन की पत्नी और बेटे का पार्टी में स्वागत किया है।

Tags

Next Story