Bihar News: गया के एक स्कूल में एक साथ कई छात्र बेहोश, मची अफरातफरी

Bihar News: गया के एक स्कूल में एक साथ कई छात्र बेहोश, मची अफरातफरी
छात्रों को बेहोश होता देख प्राचार्य घबरा गए, फौरन प्राचार्य ने डायल 112 को सूचना दी इसके बाद सात छात्रों को इलाज के लिए जय प्रकाश नारायण अस्पताल लाया गया।

Bihar News: गया। बिहार के गया से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है यहां एक स्कूल में एक साथ कई छात्र अचानक बेहोश हो गए जिसके बाद स्कूल के अंदर- बाहर अफरातफरी का माहौल बन गया। कई छात्रों को उल्टी होने लगी। स्कूल के प्राचार्य तब तक क्लास रूम में पहुंचे वहां एककर छात्र बेहोश होने लगे।

जानकारी के मुताबिक, मामला गया के एक नीजि स्कूल का बताया जा रहा है। छात्रों को बेहोश होता देख प्राचार्य घबरा गए, फौरन डायल 112 को सूचना दी, इसके बाद सात छात्रों को इलाज के लिए जय प्रकाश नारायण अस्पताल लाया गया। वहीं, उल्टी होने के बाद 6 छात्रों हालत ठीक बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

एक छात्र जिसके नाम की पुष्टी राज कुमार के नाम से हुई है, ने बताया कि वह जब सुबह के वक्त स्कूल की तरफ़ आ रहा था। तभी सड़क पर उसका पानी का बोतल गिर गया। जिसके बाद अचानक दो लोग वहां आए और उसके बैग में कुछ डाल कर चले गए। राजकुमार स्कूल के लिए लेट हो रहा था तो उसने ये चेक नहीं किया कि उन दो लोगों ने उसक बैग में क्या डाला है। स्कूल पहुंचकर जब छात्र ने अपना बैग खोला तो उसको बैग के अंदर से अजीब गंध आने लगी, बैग देखा तो निरोध का पैकेट था। निरोध के पैकट खोलते ही कई छात्र बेहोश हो गए तो कई छात्रों को उल्टी होने लगी। इसके बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने कहा कि छात्र बहाना बना रहा है

हालांकि पुलिस ने छात्र राजकुमार से पूछताछ की तो पता चला कि उसके साथ स्कूल आते वक्त उसके साथ ये घटना घटी है। जब प्रिंसिपल दामोदर प्रसाद से बातचीत की तो प्रिंसिपल ने कहा कि छात्र के कॉपी से निरोध का रैपर निकला है, रैपर निकलते ही छात्र बेहोश होने लगे और उल्टी होते देख क्लासरूम के खिड़की से निरोध को छात्रों ने फेंक दिया। अभी सभी छात्र ठीक हैं। जेपीएन अस्पताल में पहुंचे कोतवाली थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया कि छात्र बहाना बहाना बना रहा है या शरारत की गई है? इस बारे में जांच की जा रही है। इसके लिए उस छात्र के परिजन को बुलाया गया है।

Tags

Next Story