सुप्रीम कोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल, हाई कोर्ट द्वारा जमानत पर लगाई रोक का करेंगे विरोध

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल, हाई कोर्ट द्वारा जमानत पर लगाई रोक का करेंगे विरोध
हाईकोर्ट की रोक को चुनौती देते हुए केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल ने अपनी याचिका को लेकर सोमवार ही सुनवाई की मांग की है

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर निचली अदालत के जमानत देने के फैसले पर दिल्ली हाईकोर्ट ने रोक लगा दी थी। इस पर अब हाईकोर्ट की रोक को चुनौती देते हुए केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल ने अपनी याचिका को लेकर सोमवार ही सुनवाई की मांग की है।

दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत के आदेश पर लगाई थी रोक


आपको बताते चलें, दिल्ली की स्थानीय निचली अदालत द्वारा आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल को जमानत 20 जून को दे दी गई थी जिसके बाद वे जेल से बाहर आने ही वाले थे कि, दिल्ली हाईकोर्ट ने निचली अदालत द्वारा उन्हें जमानत दिए जाने के आदेश पर शुक्रवार को अंतरिम रोक लगा दी। इस रोक को लेकर 24 जून को अरविंद केजरीवाल अपनी याचिका प्रस्तुत करेंगे।

लोकसभा चुनाव से पहले हुए थे गिरफ्तार


आपको बताते चलें कि, आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अब समाप्त की जा चुकी आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले में ईडी ने जांच को कड़ी करने की बात कही थी।


Tags

Next Story