Baba Siddiqui: एनसीपी के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या, अज्ञातों ने मारी 3 गोलियां

एनसीपी के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या, अज्ञातों ने मारी 3 गोलियां
महाराष्ट्र में एनसीपी अजित पवार के दल के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी पर अज्ञातों ने फायरिंग कर दी है जिसमें उन्हें गोली लगी है।

Baba Siddique News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर एनसीपी अजित पवार के दल के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी पर अज्ञातों ने फायरिंग कर दी थी जहां पर अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है। बता दें कि, एनसीपी के बड़े नेता होने के साथ ही वे महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री रह चुके है और पार्टी के सक्रिय नेता रह चुके हैं।

कहां हुई घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना हाल ही की जहां पर सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर बांद्रा खेरवाड़ी सिगनल के पास बाबा सिद्दीकी पर 3 गोलियां मारकर घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि हमलावरों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

कांग्रेस छोड़कर एनसीपी में हुए थे शामिल


आपको बताते चलें कि, इस साल ही बाबा सिद्दीकी ने कांग्रेस से अपना 48 साल का नाता तोड़ लिया था और वे मुंबई में डिप्टी सीएम अजित पवार और NCP के कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल सहित दूसरे नेताओं की मौजूदगी में एनसीपी पार्टी में ज्वाइन हुए थे। इस दौरान सिद्दीकी ने कहा था कि, मैं 48 साल तक कांग्रेस से जुड़ा रहा। इतने समय में लोगों की जिंदगी निकल जाती है। मैं मोटी चमड़ी का नहीं हूं। इसलिए मुझे पार्टी छोड़ते वक्त दुख हुआ। रोज रोने से अच्छा है कि आप दूर हो जाएं। कांग्रेस को सिर्फ वोट चाहिए। उन्हें कुछ देना नहीं है।

Tags

Next Story