MP Shocker: अगर तुम मेरी नहीं हुई तो मैं किसी और का होने भी नहीं दूंगा, सनकी बॉयफ़्रेंड ने मारी प्रेमिका को मारी गोली

MP Shocker: अगर तुम मेरी नहीं हुई तो मैं किसी और का होने भी नहीं दूंगा, सनकी बॉयफ़्रेंड ने मारी प्रेमिका को मारी गोली
पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

MP Shocker: दतिया। दतिया-झांसी में सोमवार को एक भयावह घटना सामने आई, जब धोखा खाए प्रेमी ने अपनी पूर्व प्रेमिका को उस समय गोली मार दी, जब वह ब्यूटी पार्लर में अपनी शादी की तैयारी कर रही थी। आरोपी ने घर में घुसकर उसे अपने साथ भागने का प्रस्ताव दिया, लेकिन महिला ने मना कर दिया। गुस्से में पागल प्रेमी ने उसे गोली मार दी।

पीड़िता और आरोपी दोनों ही बड़गांव गांव के रहने वाले थे, जो मध्य प्रदेश के दतिया में सिनावल पुलिस थाने के अंतर्गत आता है। पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। झांसी और दतिया दोनों पुलिस मिलकर हत्यारे की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, अपराधी की पहचान दीपक के रूप में हुई है, जो दुल्हन के घर के पास रहता था और पहले भी उसके साथ भागने की कोशिश कर चुका था। दीपक दतिया से झांसी आया था, जहां दुल्हन की शादी किसी और से होने वाली थी। दीपक दुल्हन से मिलने ब्यूटी पार्लर गया, जहां वह तैयार हो रही थी।

उसने लड़की से अपने प्यार का इजहार किया और उससे शादी करने और उसके साथ भाग जाने के लिए कहा। लड़की ने तुरंत इनकार कर दिया, जिससे दीपक नाराज हो गया। अपने जुनून में डूबे दीपक ने दुल्हन के सीने में दो बार गोली मार दी, जब वह दुल्हन के लिबास में तैयार हो रही थी। वह जमीन पर गिर गई और तुरंत मर गई।

Tags

Next Story