प्रधानमंत्री माँ हीराबेन को देखने पहुंचे अस्पताल, डॉक्टरों ने स्थिर बताई हालत

प्रधानमंत्री माँ हीराबेन को देखने पहुंचे अस्पताल, डॉक्टरों ने स्थिर बताई हालत
मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल पहुंचे अस्पताल

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को तीसरे पहर अपनी बीमार मां को देखने अहमदाबाद पहुंचे। उनकी मां हीराबा यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती हैं।हीराबा की तबीयत अचानक बिगड़ने पर मंगलवार देर रात उन्हें अहमदाबाद के शाहीबाग स्थित यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल प्रशासन की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में उनकी हालत स्थिर बताई गई है। अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।


प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब 04 बजे राज्यपाल आचार्य देवव्रत के साथ मां हीराबा का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। इससे पहले खबर मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल, विधायक दर्शनाबेन वाघेला, अहमदाबाद के मेयर किरीट परमार और दरियापुर के विधायक कौशिक जैन अस्पताल पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबा ने 18 जून को अपने सौ वर्ष पूरे किए। उनका जन्म 18 जून 1923 को हुआ था। प्रधानमंत्री मोदी 18 जून को सुबह गांधीनगर स्थित आवास पर मां हीराबा से मिले थे।

भाई की कार का एक्सीडेंट

बता दें कि प्रधानमंत्री हर बड़ा कार्य करने से पहले अपनी माँ से आशीर्वाद लेते है। गुजरात दौरे के दौरान 4 दिसंबर को ही प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी मां हीराबा से गांधीनगर में उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने और उनका आशीर्वाद लिया था। मोदी ने करीब 45 मिनट अपनी मां के साथ बिताए और गांधीनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय के लिए रवाना हो गए। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को ही मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की कार कर्नाटक के मैसूर में दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में परिवार के 4 लोगों को मामूली चोटें आई थी।

Tags

Next Story