एक प्रमुख खाद्य और पेय कंपनी, ने अहमद अलशेख की जगह जागृत कोटेचा को भारत संचालन का सीईओ नियुक्त किया

एक प्रमुख खाद्य और पेय कंपनी, ने अहमद अलशेख की जगह जागृत कोटेचा को भारत संचालन का सीईओ नियुक्त किया
एसवीकेएम के नरसी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (एनएमआईएमएस) से मार्केटिंग में मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) पूरा किया है।

कोटेचा, जो पहले एएमईएसए (अफ्रीका, मध्य पूर्व और दक्षिण एशिया क्षेत्रों) के लिए वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी के रूप में कार्य करते थे, भूमिका के लिए अनुभव का खजाना लाते हैं। कोटेचा ने मुंबई विश्वविद्यालय से केमिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की है और एसवीकेएम के नरसी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (एनएमआईएमएस) से मार्केटिंग में मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) पूरा किया है।

उनकी पेशेवर यात्रा 1992 और 1994 के बीच बिक्री में कैडबरी इंडिया के साथ शुरू हुई, और वह 1994 में पेप्सिको इंडिया में शामिल हो गए, जहां उन्होंने विभिन्न बिक्री और विपणन भूमिकाएं निभाईं। वह 1997 में क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक बने और 1999 तक वेस्टर्न स्नैक के इन वर्षों में, कोटेचा ने 2000 और 2002 के बीच थाईलैंड में एक क्षेत्रीय बिक्री भूमिका, 2002 तक ASPACD में खाद्य पदार्थों के लिए बिक्री निदेशक, फिलीपींस में वाणिज्यिक निदेशक और मलेशिया, सिंगापुर, ब्रुनेई / प्रशांत और मंगोलिया में महाप्रबंधक सहित विविध भूमिकाएँ निभाई हैं। 2011 के बाद से, उन्होंने थाईलैंड में महाप्रबंधक-कंट्री मैनेजर, वीपी-स्नैक्स श्रेणी भारत क्षेत्र, वीपी ग्लोबल अफोर्डेबल प्लेटफॉर्म्स-फूड्स, और हाल ही में, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सहित कई प्रमुख पदों पर कार्य किया हैविपणन प्रबंधक के रूप में कार्य किया।

Tags

Next Story