Maruti Suzuki Invicto: मारुती 5 जुलाई को लांच करेगी अपनी नई कार इनविक्टो, आज से शुरू की बुकिंग

Maruti Suzuki Invicto: मारुती 5 जुलाई को लांच करेगी अपनी नई कार  इनविक्टो, आज से शुरू की बुकिंग
मारुति सुजुकी इनविक्टो की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 20 लाख रुपये के आसपास हो सकती है#

नईदिल्ली/वेबडेस्क। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने अपनी प्रीमियम यूटिलिटी कार इनविक्टो की बुकिंग शुरू कर दी है। इसकी बुकिंग 25 हजार रुपये के भुगतान के साथ कराई जा सकती है।

मारुती ने सोमवार को दी जानकारी में बताया कि नई इनविक्टो एमपीवी 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस कार की बुकिंग 25 हजार रुपये के भुगतान के साथ मारुति की वेबसाइट या कंपनी के प्रीमियम रिटेल आउटलेट ‘नेक्सा शोरूम’ के जरिए कराई जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस गाड़ी की कीमतों का खुलासा नहीं किया है।

20 लाख हो सकती है कीमत -

मारुति सुजुकी इनविक्टो की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 20 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। मारुति सुजुकी की एसयूवी ग्रैंड विटारा का भी यहीं उत्पादन होता है। टोयोटा नई इनविक्टो एमपीवी का प्रोडक्शन कर मारुति सुजुकी को सप्लाई करेगी। मारुति इनविक्टो 7 और 8 सीटर कॉन्फिगरेशन के साथ आ सकती है। मारुती सुजुकी के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने जारी बयान में कहा कि थ्री-रो एसयूवी/एमपीवी खंड का बाजार पिछले वित्त वर्ष में 2.58 लाख इकाइयों का था। इसमें 20 लाख रुपये से महंगी गाड़ियों की बिक्री 1.2-1.25 लाख इकाई रही थी। दरअसल एमएसआई 20 लाख रुपये से महंगे वाहनों की श्रेणी में पैर जमाने की कोशिश कर रही है, जबकि 20 लाख रुपये तक की श्रेणी में उसका वर्चस्व है।

Tags

Next Story