12वीं फेल स्टार विक्रांत मैसी करीना कपूर के साथ पोज देते हुए मैंने हमेशा उससे प्यार किया है..', तस्वीर देखें

12वीं फेल स्टार विक्रांत मैसी करीना कपूर के साथ पोज देते हुए मैंने हमेशा उससे प्यार किया है.., तस्वीर देखें
विक्रांत मैसी करीना कपूर के साथ कुछ अन्य सेलिब्रिटीज के साथ एक इंटरव्यू में शामिल हुए। इंटरव्यू के बाद विक्रांत मैसी ने एक्ट्रेस के साथ पोज दिया। उन्होंने स्मृति के टुकड़े को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

विक्रांत मैसी वर्तमान में इंडस्ट्री के बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं, जो जानते हैं कि दर्शकों के साथ कैसे जुड़ना है। अभिनय में उनकी अपार प्रतिभा ने न केवल अभिनेता के लिए प्रशंसा बटोरी है, बल्कि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई हुई है। हाल ही में विक्रांत मैसी करीना कपूर के साथ कुछ अन्य सेलिब्रिटीज के साथ एक इंटरव्यू में शामिल हुए। इंटरव्यू के बाद विक्रांत मैसी ने एक्ट्रेस के साथ पोज दिया। उन्होंने स्मृति के टुकड़े को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। तस्वीर के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैंने हमेशा उससे प्यार किया है। लेकिन इस दिन, मुझे फिर से प्यार हो गया।

जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर डाली, प्रशंसकों ने व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। उनका उत्साह बढ़ाया और उनकी तारीफ भी की. एक यूजर ने कहा, "वह इसी में पैदा हुई, आपने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। किसी भी दिन प्रतिभा वंश से ऊपर हो जाती है।" एक अन्य यूजर ने कहा, 'आप साल के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं जिन्होंने साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म दी।' "12वीं फेल में हमारा प्रदर्शन सराहनीय है!!!! मैंने अब तक देखी सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक। फिल्म थोड़ी अधिक हिट हुई क्योंकि श्रद्धा मेरे पति की बैचमेट है और हम कहानी के इस पक्ष को कभी नहीं जानते थे। आप सभी को बधाई जिन्होंने इसे बनाया फिल्म", तीसरे उपयोगकर्ता ने कहा।

विक्रांत मैसी को हाल ही में 12वीं फेल फिल्म में देखा गया था, जो 2023 की सुपरहिट फिल्मों में से एक साबित हुई। फिल्म ने दर्शकों के बीच सही तालमेल बिठाया और इसे कई लोगों ने पसंद किया। 12वीं फेल 2019 में जारी इसी नाम के हिंदी उपन्यास का रूपांतरण है। पुस्तक अनुराग पाठक द्वारा लिखी गई है और यह आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमन पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी अहम भूमिकाओं में हैं। करीना कपूर को आखिरी बार थ्रिलर जाने जान में देखा गया था, जिसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में थे। फिल्म एक अकेली मां की कहानी बताती है जो अपराध जांच में फंस जाती है।

Tags

Next Story