इरा खान की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए आमिर खान, बेटे जुनैद, पूर्व पत्नी किरण राव और परिवार सलमान खान के पहुंचे घर

इरा खान की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए आमिर खान, बेटे जुनैद, पूर्व पत्नी किरण राव और परिवार सलमान खान के  पहुंचे घर
आमिर को बेटे और उभरते अभिनेता जुनैद के साथ देखा गया जब दोनों एक कार में एक साथ पहुंचे। किरण और आमिर के बेटे आजाद को भी अपनी मां के साथ कार में आते देखा गया

मंगलवार को मुंबई में इरा खान के हल्दी समारोह के लिए आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता और पूर्व पत्नी किरण राव को देखे जाने के कुछ घंटों बाद, पूरा परिवार अभिनेता सलमान खान के घर पर शादी से पहले के जश्न में शामिल हुआ। आमिर को बेटे और उभरते अभिनेता जुनैद के साथ देखा गया जब दोनों एक कार में एक साथ पहुंचे। किरण और आमिर के बेटे आजाद को भी अपनी मां के साथ कार में आते देखा गया

आमिर खान और परिवार सलमान के घर पर दिखे

आमिर खान, उनकी मां ज़ीनत हुसैन, पूर्व पत्नी किरण राव, और उनके बेटे आज़ाद राव खान, साथ ही रीना दत्ता से आमिर की पहली शादी से बेटे जुनैद खान को इरा की शादी से पहले पपराज़ी वीडियो में देखा गया था। किरण और आज़ाद अपने पारंपरिक परिधान में सजे हुए थे, जबकि आमिर और जुनैद कैज़ुअल लुक में नज़र आए।

आमिर खान की मां भी आईं नजर

आमिर की मां जीनत हुसैन, जो स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण हाल के महीनों में चेन्नई में रह रही हैं, को मंगलवार रात पोती इरा खान की शादी से पहले के उत्सव में दूसरी कार में आते देखा गया। कई रिपोर्टों के अनुसार, इरा की मेहंदी समारोह सलमान खान के मुंबई स्थित घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट में आयोजित किया गया था। इरा बुधवार को एक अंतरंग विवाह समारोह में नुपुर शिखारे से शादी करने वाली हैं।

इरा खान की हल्दी

इससे पहले मंगलवार को, रीना दत्ता और किरण राव को इरा के अंतरंग हल्दी समारोह के लिए आते देखा गया था। दोनों ने पारंपरिक नौवारी साड़ी पहनी थी। जहां दुल्हन की मां ने सुनहरे बॉर्डर वाली गहरे हरे रंग की साड़ी और लाल ब्लाउज चुना, वहीं किरण बैंगनी रंग में नजर आईं। हल्दी की रस्मों के लिए जाते समय वे शादी से संबंधित उपहारों और वस्तुओं से भरी टोकरियाँ ले गए। दूल्हा बनने वाली नूपुर, जिन्होंने सफेद पायजामा के साथ लाल कुर्ता पहना था, ने कार्यक्रम स्थल के बाहर पपराज़ी के लिए रीना और उनके परिवार के साथ पोज़ भी दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरा और नुपुर की 3 जनवरी को अंतरंग शादी होगी, जिसके बाद बॉलीवुड के दिग्गजों की उपस्थिति में एक भव्य रिसेप्शन होगा। लगभग एक महीने पहले, जोड़े ने केलवन समारोह आयोजित किया था, जो उपहारों के आदान-प्रदान की एक पारंपरिक मराठी रस्म है।

Tags

Next Story