Aishwarya- Abhishek Divorce: अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ तलाक की घोषणा की, जानिए वायरल वीडियो का सच

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ तलाक की घोषणा की, जानिए वायरल वीडियो का सच
Aishwarya- Abhishek Divorce: एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अभिषके बच्चन के बीच तलाक हो गया है। इस बात को लेकर एक वीडियो सामने आई है।

Aishwarya- Abhishek Divorce: सोशल मीडिया पर काफी समय से इस बात की चर्चा चल रही है कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच रिश्ते ख़राब चल रहे है। जिसकी वजह से कपल अलग- अलग रहते है। और जल्द ही दोनों के बीच तलाक हो जायेगा। तलाक की खबरों के बीच एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें इस बात को कन्फर्म किया जा रहा है कि दोनों के बीच तलाक हो गया है। कुछ पहले ये भी खबर आ रही थी कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ अकेले रहने लगी है। सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो आई है जिसमे अभिषेक बच्चन शादी की अंगूठी दिखाकर कहते है कि वो अभी शादीशुदा हैं। वहीँ कुछ समय बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय के हाँथो से वो शादी की अंगूठी गायब नजर आई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का सच

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें अभिषेक बच्चन दिखाई दे रहे है। इसमें अभिषेक बच्चन खुद ऐश्वर्या के साथ अपने तलाक की घोषणा करते है। उनका ये वीडियो देखने के बाद हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या ये वीडियो सच हैं। क्या वास्तव में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का तलाक हो गया है। बाद में जब वायरल वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि वीडियो को AI की मदद से एडिट किया गया है। इस वीडियो क्लिप की कैप्शन में लिखा है कि- मुझे वीडियो की प्रमाणिकता नहीं पता, चाहे वो सच हो या मनगढ़ंत , अब तक दिन-प्रतिदिन अफवाहें फैलती जा रही हैं। और उनमें से किसी ने कुछ नहीं कहा है।

ऐश्वर्या- अभिषेक बच्चन के बीच रिश्ते

कुछ समय से यही देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस हर इवेंट हर फंक्शन में सिर्फ अपनी बेटी के साथ बाहर जाती है। उनके साथ पति अभिषेक बच्चन नहीं रहते है। इसी वजह से ये माना जा रहा है कि दोनों अलग होने का फैसला कर लिए है लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

Tags

Next Story