मोहित सूरी की यंग लव स्टोरी में नजर आएंगे अहान पांडे

मोहित सूरी की यंग लव स्टोरी में नजर आएंगे अहान पांडे
अहान पांडे का लॉन्च हिंदी फिल्म उद्योग में किसी युवा द्वारा वर्षों में अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और वाईआरएफ उनसे एक स्टार बनाने के अपने इरादे को दिखा रहा है।

पांडे परिवार की एक और प्रतिभा बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, और यह कोई और नहीं बल्कि अहान पांडे हैं। अनन्या पांडे के चचेरे भाई की शुरुआत का बहुप्रतीक्षित है, क्योंकि अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय चेहरा रहे हैं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अहान पांडे मोहित सूरी की युवा प्रेम कहानी के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जो आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित है। यहाँ हम अब तक क्या जानते हैं ...

सूत्र ने कहा, "अहान को आदित्य चोपड़ा ने वर्षों तक व्यक्तिगत रूप से आकार दिया है। उन्हें वाईआरएफ द्वारा गुप्त रखा गया है ताकि वह अपने शिल्प को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकें। उद्योग के लिए, अहान पांडे का लॉन्च हिंदी फिल्म उद्योग में किसी युवा द्वारा वर्षों में अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और वाईआरएफ उनसे एक स्टार बनाने के अपने इरादे को दिखा रहा है।

मोहित सूरी की प्रेम कहानी के लिए उन्हें जिस बड़े प्रोजेक्ट पर साइन किया गया है, वह है। "अहान को मोहित सूरी से मिलवाया गया था ताकि निर्देशक यह आकलन कर सके कि क्या वह अपनी फिल्म को शीर्षक देने के लिए सही अभिनेता हैं और सर्वोत्कृष्ट रोमांटिक नायक हैं। अहान ने मोहित की देखरेख में काम किया

अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट के साथ उन्हें फर्श किया! मोहित एक ताजा, युवा लड़का चाहते थे, जिसके पास बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान के पोटे को लेकर बेहद उत्साहित हैंमोहित सूरी 'आशिकी 2', 'मलंग' और 'एक विलेन' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अहान पांडे के साथ उनकी अगली फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। जबकि आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है, मैं इस परियोजना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

Tags

Next Story