Jolly LLB-3: रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई जॉली एलएलबी 3, खड़ा हो गया नया बखेड़ा, जानिए क्‍या है मामला...

Jolly LLB-3: रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई जॉली एलएलबी 3, खड़ा हो गया नया बखेड़ा, जानिए क्‍या है मामला...
Jolly LLB-3: जब से अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने सुभाष कपूर की कोर्टरूम ड्रामा 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू की है, तब से यह (Jolly LLB-3) ट्रेंड कर रही है और सभी सही कारणों से खबरें बना रही है।

Jolly LLB-3: जब से अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने सुभाष कपूर की कोर्टरूम ड्रामा 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू की है, तब से यह (Jolly LLB-3) ट्रेंड कर रही है और सभी सही कारणों से खबरें बना रही है। लेकिन Jolly LLB-3 फिल्म के पर्दे पर आने से पहले ही इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया, जानकारी के अनुसार अक्षय ने राजस्थान में फिल्म के निर्धारित रैप की घोषणा की। इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने सह-कलाकार अरशद वारसी के साथ जॉली एलएलबी 3 के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में कुमार और वारसी को बाइक चलाते और खून से लथपथ देखा जा सकता है।


वीडियो से पता चलता है कि बीटीएस फिल्म के किसी लड़ाई के दृश्य से हो सकता है। अक्षय कुमार ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "और यह एक शेड्यूल रैप है! जैसा कि आप देख सकते हैं, दोनों जॉली ने राजस्थान में अच्छा समय बिताया।" हाल ही में, अभिनेत्री हुमा कुरेशी, जिन्होंने दूसरी किस्त में पुष्पा पांडे की भूमिका को दोहराया, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैमरे के सामने आंखें बंद करके पोज देते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं।

क्यों विवादों में आई फिल्म

मामला राजस्थान के अजमेर का बताया जा रहा है जहां अजमेंर के वकीलों इस फिल्म की शूटिंग को रोकने के साथ- साथ , निर्माता, निर्देशक, अभिनेताओं को वकील और जजों का मजाक बनाना बंद करने के लिए नोटिस जारी करने को लेकर दायर किया है। जॉली एलएलबी की पूरी स्‍टॉर कास्‍ट के खिलाफ अजमेर कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है जिसमें वकीलों द्वारा यह बताया गया है कि इस तरह की फिल्‍म न्‍यायपालिका की गरिमा को मिट्टी में मिलाने का कार्य कर रही हैं।

शिकायत जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष चंद्रभान की ओर से दायर की गई है. वकीलों ने सिविल न्यायाधीश अजमेर उत्तर की अदालत में वाद दायर किया है। इस मामले में सुनवाई कल होने की चर्चा है। अब ये देखना होगा कि क्या सच में इस पर न्यायपालिका कुछ सुनवाई करेगी।

Tags

Next Story