पेरिस हाउते कॉउचर वीक डेब्यू पर अनन्या पांडे ने लगाई नजर, शेयर की तस्वीरें

पेरिस हाउते कॉउचर वीक डेब्यू पर अनन्या पांडे ने  लगाई नजर, शेयर की तस्वीरें
सरीसृपों की प्रजातियों के साथ जीवन साझा करने की बारीकियों पर ध्यान आकर्षित करता है, "25 वर्षीय ने कैप्शन में एक हिंडोला को लिखा, जिसमें पर्दे के पीछे की तस्वीरें और क्लिप हैं।

अनन्या पांडे, जिन्होंने हाल ही में 22 जनवरी को पेरिस हाउते कॉउचर वीक की शुरुआत के साथ सुर्खियां बटोरीं, ने इस कार्यक्रम से तस्वीरें शेयर कीं और बुधवार को एक इंस्टाग्राम नोट लिखा, जिसमें डिजाइनर राहुल मिश्रा के सुपरहीरो कलेक्शन के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर चलने का अपना अनुभव साझा किया गया। यह एक ऐसा क्षण था! पेरिस कॉउचर वीक में @rahulmishra_7 के लिए चलना... मुझे उनके संग्रह 'सुपरहीरो' के पीछे का विचार पसंद आया, जो हमारे साथ पर्यावरण में रहने वाले कीड़ों और सरीसृपों की प्रजातियों के साथ जीवन साझा करने की बारीकियों पर ध्यान आकर्षित करता है, "25 वर्षीय ने कैप्शन में एक हिंडोला को लिखा, जिसमें पर्दे के पीछे की तस्वीरें और क्लिप हैं।

राहुल का सुपरहीरो संग्रह जानवरों के साम्राज्य से प्रेरणा लेता है, जिसका उद्देश्य कीट प्रजातियों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है खो गए हम कहाँ ने जो कपड़े पहने थे उनमें से एक - और जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर घूम रही थीं - में एक विशाल गोलाकार छलनी शामिल थी, जो कीड़ों के अनुक्रमित डिजाइनों से अलंकृत थी, जो एक झिलमिलाती काली बॉडीकॉन ड्रेस से जुड़ी हुई थी।अनन्या ने एक काले कॉलम स्कर्ट के ऊपर पहने हुए एक विशाल 3 डी ड्रैगनफ्लाई बस्टियर और एक सफेद और सुनहरे अनुक्रमित गाउन को भी हिलाकर रख दिया राहुल ने अपने कलेक्शन से अनन्या के विभिन्न पहनावे पर एक वीडियो भी साझा किया। अपने पोस्ट में, डिजाइनर ने अभिनेत्री को उनके 'इलेक्ट्रिक' से धन्यवाद दिया

Tags

Next Story