अनन्या पांडे अभिभूत हैं ,खो गए हम कहां के प्यार से

अनन्या पांडे अभिभूत हैं ,खो गए हम कहां के प्यार से
अनन्या ने जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए अपनी खुशी और आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

ड्रीम गर्ल 2' की सफलता के बाद, अनन्या पांडे ने नवोदित निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह के साथ बहुप्रतीक्षित "खो गए हम कहाँ" के लिए काम किया। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई यह फिल्म पहले से ही दिल जीत रही है और सिनेप्रेमियों से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त कर रही है। इसलिए, अनन्या ने जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए अपनी खुशी और आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी आकर्षक आने वाले युग के नाटक "खो गए हम कहां" के लिए एकजुट हुए। दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया से अभिभूत, अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपना उत्साह व्यक्त किया और फिल्म के प्रति उनकी सकारात्मक प्रतिक्रिया और प्यार के लिए सभी को हार्दिक धन्यवाद दिया।

अभिनेत्री ने फिल्म से पर्दे के पीछे की कई तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “#KhoGayeHumKahan और अहाना के लिए आपके सभी प्यार से अभिभूत हूं, आपके सभी प्यार और दयालु शब्द मेरे लिए जितना आप कभी जानते होंगे उससे कहीं अधिक मायने रखते हैं, मैं कभी भी @arjunvarain को धन्यवाद नहीं दे सकती।” .सिंह @zoieaktar @reemakagti1 @ritesh_sid @faroutaktar मुझे इस यात्रा पर लाने के लिए पर्याप्त है - मैं हमेशा आभारी हूं और बॉयज्ज़्ज़्ज़्ज़ अहाना इमाद नील 4evrr @siddhantchaturvedi @gouravadarsh।

सिद्धांत चतुवेर्दी ने हाल ही में एक आनंदमय वीडियो साझा किया जिसमें अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और वह खुद बॉलीवुड गीत "सलाम-ए-इश्क" पर नाच रहे हैं। अपनी फिल्म "खो गए हम कहां" की रिलीज के साथ, सिद्धांत ने अनुभव को 'भावनाओं का एक रोलर कोस्टर' बताया और पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया।

उन्होंने आगे लिखा, “भावनाओं का एक रोलर कोस्टर! #KhoGayeHumKahan. हरचीज के लिए धन्यवाद! @ananyapanday @gouravadarsh ​​@arjunvarain.singh @zoieaktar @reemakagti1 @excelmovies @ritesh_sid @faroutaktar @netflix_in और अभी! यह नए साल का पूरा जश्न मनाने का समय है!”

'खो गए हम कहां' एक प्रासंगिक और प्रासंगिक फिल्म है जो सोशल मीडिया के युग में रिश्तों को संभालने वाले तीन सबसे अच्छे दोस्तों के जीवन की पड़ताल करती है। नील (आदर्श गौरव), अहाना (अनन्या पांडे), और इमाद (सिद्धांत चतुर्वेदी) दर्शकों को आधुनिक चुनौतियों के बीच यात्रा पर ले जाते हैं। अर्जुन वरैन सिंह, जोया अख्तर, रीमा कागती और यश सहाय द्वारा सह-लिखित यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Tags

Next Story