Malayalam Producer Baburaj: मशहूर एक्टर पर बाबूराज पर लगे यौन शोषण के आरोप

मशहूर एक्टर पर बाबूराज पर लगे यौन शोषण के आरोप

Malayalam Producer Baburaj: घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, एक जूनियर कलाकार ने मलयालम अभिनेता-निर्माता बाबूराज पर 2019 में उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। बाबूराज एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (AMMA) के संयुक्त सचिव भी हैं। हेमा समिति की रिपोर्ट जारी होने के कुछ दिनों बाद, कई महिला मलयालम हस्तियाँ फिल्म उद्योग के दिग्गजों पर यौन दुराचार का आरोप लगाते हुए भयावह कहानियाँ साझा करने के लिए आगे आई हैं।

मातृभूमि की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने दावा किया कि बाबूराज ने उसे एक फिल्म में कास्ट करने का मौका देने का वादा किया था। उसने आरोप लगाया कि उसने उसे एक निर्देशक और एक पटकथा लेखक के साथ बैठक के लिए अपने घर बुलाया। हालांकि, उसने कहा कि जब वह उसके घर पहुँची तो उसने खुद को अकेला पाया।

उसने कथित तौर पर दावा किया कि बाबूराज ने उसे एक कमरे में आराम करने और दूसरों के आने का इंतज़ार करने के लिए कहा। महिला ने कहा कि उसने इंतज़ार किया, लेकिन कोई भी उनके साथ नहीं आया और कुछ देर बाद, बाबूराज उसके कमरे में घुस आया और उसके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया। उसने कहा, "उसने मुझे आराम करने के लिए एक कमरा दिया और कहा कि फिल्म निर्माता थोड़ी देर में आएँगे। हालाँकि, थोड़ी देर बाद, उसने दरवाजा खटखटाया और फिर मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। महिला ने बताया कि वह किसी तरह केरल के अलुवा स्थित उसके घर से भागने में सफल रही। उसने यह भी आरोप लगाया कि बाबूराज उसे लगातार व्हाट्सएप पर अनुचित संदेश भेजता रहा, लेकिन उसने कभी कोई जवाब नहीं दिया।

Tags

Next Story