Big Boss OTT विनर Elvish Yadav वेनम ड्रग की तस्करी के इल्जामों में घिरे

Big Boss OTT विनर Elvish Yadav वेनम ड्रग की तस्करी के इल्जामों में  घिरे

बिग बॉस ओटीटी-2 जीतकर सुर्खियों में आए यूट्यूबर एल्विश यादव विवादों में घिर गए हैं। लविश यादव समेत छह आरोपियों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-49 में वन्य जीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एल्विश यादव समेत सभी आरोपियों पर रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप का जहर सप्लाई करने वाले गिरोह से जुड़े होने का आरोप है. एल्विश यादव ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है कि ये सब उन्हें फंसाने के लिए किया जा रहा है। वह इस मामले में हो रही जांच में पूरा सहयोग देने को तैयार हैं। यह पहली बार नहीं है जब एल्विश यादव का नाम विवाद में आया है। इससे पहले भी उनका नाम कई विवादों से जुड़ चुका है।

यह पहली बार नहीं है कि यूट्यूबर का नाम किसी विवाद से जुड़ा है। एल्विश यादव अब तक कई बार किसी न किसी गलत वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं। फ्लावर पॉट चोरी मामले से लेकर एक्टर सलमान खान को रोस्ट करने जैसे मामलों में उनका नाम सामने आ चुका है. इतना ही नहीं एल्विश पर कई बार सोशल मीडिया के जरिए सांप्रदायिकता फैलाने का भी आरोप लग चुका है। आइए आपको बताते हैं कि इससे पहले उन पर किस तरह के आरोप लगे हैं।

मार्च 2023 की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एसयूवी कार में सवार कुछ लोग दिल्ली-गुड़गांव हाईवे के शंकर चौक से जी20 के लिए लगाए गए गमले चुराते नजर आ रहे थे। इस कार पर वीआईपी नंबर प्लेट लगी हुई थी। जिसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और दावा किया गया कि जिस कार से बर्तन चुराए गए वह एल्विश यादव की थी या एल्विश ने उसका इस्तेमाल किया था. एल्विश ने इन आरोपों से साफ इनकार किया था। जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने इस मामले में मनमोहन यादव नाम के शख्स को गिरफ्तार किया।

साल 2019 में एल्विश ने सलमान खान पर एक बड़ा रोस्ट वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान खान से डरती है, जब उन्होंने विवेक ओबेरॉय का करियर खा लिया तो कोई सपोर्ट में नहीं आया। उन्होंने इंडस्ट्री में सिर्फ महिलाओं को ही लॉन्च किया है. वह जरूरतमंदों की मदद करते हैं और उन्हें अपनी कार भी ऑफर करते हैं। उन पर हिट एंड रन और काले हिरण का केस चल रहा है और वो अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। वह सूरज पंचोली जैसे अन्य अपराधियों की भी मदद करता है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया था कि उन्हें साल 2019 में बिग बॉस का ऑफर मिला था लेकिन ऑडिशन राउंड पास करने के बावजूद उन्होंने ऐसा नहीं किया। हालांकि बिग बॉस ओटीटी 2 में सलमान खान ने एल्विश को खूब डांट लगाई थी।

Tags

Next Story