Bigg Boss OTT 3 : अदनान शेख की एंट्री पर आया Elvish Yadav का रिएक्शन

Bigg Boss OTT 3 : अदनान शेख की एंट्री पर आया Elvish Yadav का रिएक्शन
Bigg Boss OTT 3 :बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एंटरटेनमेंट का लेवल बढ़ने वाला है। हाल ही में शो में नए कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है।

Bigg Boss OTT 3 :बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 में विवादों की चर्चा तेज़ी से बढ़ रही है। शो में इंफ्लुएंसर अदनान शेख ने भी एंट्री की है।जिससे वे एल्विश यादव और उनके दोस्तों के साथ टकराव में आ गए हैं। शो में उन्हें लव कटारिया के विरुद्ध भी देखा जा रहा है।अब ऐसे में एल्विश यादव को रिएक्शन आना तो तय था। एल्विश ने एक वीडियो शेयर किया है और कहा अब शो देखने में मजा आएगा।

क्या कहा एल्विश यादव ने

एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एल्विश ने बोला है बिग बॉस तो देखता नहीं, लेकिन पता चला कि अदनान आ रहा है बिग बॉग में, मेरा फेवरेट कंटेस्टेंट। अपने सूत्रों से मैंने पता लगाया, तो मुझे जब पता चला कि अदनान शेख बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड आ रहा है तो मैंने कहा कि तो बड़े मजे की बात हो गई है। अब तो मैं शो देखूंगा मेरा फेवरेट कंटेस्टेंट आया है। मैं देखना चाहता हूं कटारिया वर्सेस अदनान बस, मां कसम। देखना चाहता हूं कि हमारे साइड का एक बंदा और दूसरी तरफ राइवल साइड का बंदा। मजा आएगा अब तो।

अदनान शेख को देंगे चूड़िया

एल्विश ने आगे कहा, "मैंने सुना पिछली बार मेरे पर कमेंट पास कर रहा था।पिछली बार भी ऐसा हुआ था। बिग बॉस वाले इस लिए बुलाते हैं ऐसे लोगों को माइक पकड़ा कर इनसे फालतू की बात करें। लेकिन अदनान भाई मैं खुश हूं कि तुम आए, लेकिन ऐसे बंदों से कभी बनीं ही नहीं न बनेंगी। पिछली बार भी इसने कहा था कि एल्विश के लिए मैं चूड़िया लेकर आया हूं। अभी तक मुझे चूड़ियां मिली तो नहीं, झूठ बोला था तुमने, लेकिन कोई बात नहीं हम दे देंगे तुम्हें चूड़ियां। एल्विश का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

कौन है अदनान शेख

अदनान शेख सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक प्रमुख डांसर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 11.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनके यूट्यूब चैनल पर 568 हजार सब्सक्राइबर्स हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनूसार उनकी सालाना कमाई 1.20 करोड़ रुपये से अधिक है। उनका कुल नेटवर्थ 7 करोड़ रुपये है।

Tags

Next Story