Bigg Boss 18: बिग बॉस के नए सीजन में दिखेगा ये मशहूर कॉमेडियन, वीडियो बनाकर खुद दी जानकारी

बिग बॉस के नए सीजन में दिखेगा ये मशहूर कॉमेडियन, वीडियो बनाकर खुद दी जानकारी
Bigg Boss 18: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 जल्द ही शुरू होने वाला है। जानिए इसमें किस कॉमेडियन की होगी एंट्री।

Bigg Boss 18: बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। इस बार नए सीजन को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। फैंस इस बात से काफी ज्यादा खुश है कि इस बार वो सलमान खान को होस्ट के तौर पर देख पाएंगे। फैंस बिग बॉस 18 सीजन के शुरू होने से पहले इस बात को जानने में काफी ज्यादा एक्साइटेड है कि कौन- कौन से कंटेस्टेंट इस बार शो में दिखाई देंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने कुछ नामों को लेकर खुलासा भी किया था लेकिन वो नाम सही है या नहीं ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

ये मशहूर कॉमेडियन होगा शो का हिस्सा

सलमान खान के शो का क्रेज काफी ज्यादा है। हर कोई इस शो को काफी पसंद करता है। 6 अक्टूबर से बिग बॉस के नए सीजन का आगाज होने जा रहा है। इस शो के रिलीज डेट का ऐलान अभी कुछ दिन पहले ही हुआ है। इस शो को लेकर एक खबर ये भी आ रही है कि मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक इस शो का हिस्सा होंगे। इस बात की जानकारी खुद कॉमेडियन ने दी है। एक वीडियो कृष्णा की तरफ से शेयर किया गया है जिसमें कृष्णा मेकअप रूम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उनके फोन पर ‘बिग बॉस’ का मैसेज आता है। मैसेज में बिग बॉस कहते हैं, “बिग बॉस जानते हैं कि कृष्णा आप बहुत जल्द अपने यार दोस्तों के साथ हॉलिडे पर जाने वाले हैं।”

कैसा रहा कृष्ण का रिएक्शन

बिग बॉस की बात सुनकर कृष्ण कहते है कि बिग बॉस को कैसे पता चला कि मैं बैंकॉक में जा रहा हूं। कश्मीरा (कृष्णा की पत्नी) को पता न चल जाए, ये मैसेज डिलीट कर देता हूं। उसके बाद कृष्णा कहते है कि यार ये ‘बिग बॉस’ तो फ्यूचर देखने लग गए हैं। इस बार तो बहुत मजा आने वाला है। इस बार होगा टाइम का तांडव। मैं भी वहां आपसे मिलूंगा। वीडियो के कैप्शन में कृष्णा ने लिखा हर साल की तरह ‘बिग बॉस’ आ रहा है, बिग बॉस में हमारे सलमान भाई आ रहे हैं और उनके साथ मैं भी आ रहा हूं।

Tags

Next Story