दीपिका पादुकोण मां बनने और रणवीर सिंह के साथ अपना परिवार शुरू करने की इच्छा के बारे में की खुलकर बात

दीपिका पादुकोण मां बनने और रणवीर सिंह के साथ अपना परिवार शुरू करने की इच्छा के बारे में की खुलकर बात
मेरे साथ एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार नहीं करता है। मैं पहले एक बेटी और एक बहन हूं। मैं नहीं चाहती कि इसमें बदलाव हो। मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी यही मूल्य विकसित करेंगे।"

दीपिका पादुकोण ने बताया कि कैसे वह और अभिनेता-पति रणवीर सिंह 'अपने बच्चों में वही मूल्य विकसित करने की उम्मीद करते हैं' जिनके साथ उनके माता-पिता ने उन्हें पाला है। वोग सिंगापुर के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने इस बारे में बताया कि कैसे उनके माता-पिता प्रकाश पदुकोण और उज्जला पदुकोण ने उनकी बहन अनीशा पदुकोण और उनका पालन-पोषण किया। उन्होंने रणवीर के साथ अपना परिवार शुरू करने पर भी चर्चा की।

दीपिका पादुकोण ने अपनी परवरिश के बारे में बात की

दीपिका पादुकोण ने अपने माता-पिता की प्रशंसा करते हुए कहा, "जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं - मेरी चाची, चाचा, पारिवारिक मित्र - वे हमेशा उल्लेख करते हैं कि कैसे मैं थोड़ा भी नहीं बदला हूं। यह हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है... इस उद्योग में, प्रसिद्धि और पैसे से प्रभावित होना आसान है। लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार नहीं करता है। मैं पहले एक बेटी और एक बहन हूं। मैं नहीं चाहती कि इसमें बदलाव हो। मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी यही मूल्य विकसित करेंगे।"

दीपिका का कहना है कि रणवीर और उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं

जब दीपिका से पूछा गया कि क्या वह मां बनने का इंतजार कर रही हैं, तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल। रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।"

रणवीर के साथ दीपिका की एनिवर्सरी ट्रिप

पिछले साल नवंबर में, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए बेल्जियम में थे। रणवीर और दीपिका ने छह साल तक डेटिंग के बाद 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के सेट पर हुई थी। बाद में उन्होंने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी अभिनय किया। दीपिका जल्द ही प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म कल्कि 2898 AD में नजर आएंगी। उनके पास ऋतिक रोशन के साथ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर भी है, जो 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी नजर आएंगी। रणवीर एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे.

Tags

Next Story