Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश संग नताशा के प्यार के चर्चे तेज, जानिए क्या है वजह

यूट्यूबर एल्विश संग नताशा के प्यार के चर्चे तेज, जानिए क्या है वजह
Elvish Yadav: यूट्यबर एल्विश यादव का नाम इन दिनों हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा के साथ लिया जा रहा है। जानिये क्या है वजह।

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम आये दिन किसी न किसी विवाद के चलते सुर्ख़ियों में बना रहता है। लेकिन इस बार एल्विश यादव किसी विवाद के चलते सुर्ख़ियों में नहीं हैं बल्कि वो एक्ट्रेस नताशा संग प्यार को लेकर चर्चा में बने हैं। एल्विश यादव और एक्ट्रेस नताशा को अभी हाल ही में एक वीडियो में साथ देखा गया है जिससे ये माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वहीँ बता सकते है।

कई एक्ट्रेस संग जुड़ा एल्विश का नाम

एल्विश यादव जब से बिग बॉस से बाहर आएं हैं उन्होंने कई एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक वीडियो बनाया है। और हर बार ऐसा ही होता है कि उनका नाम उस एक्ट्रेस के साथ जुड़ जाता है जिसके साथ उन्होने वीडियो की है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक वीडियो के चलते उनका नाम नताशा के साथ जोड़ा जा रहा है। इससे पहले उन्होंने शहनाज गिल के साथ वीडियो की थी जिसके बाद उनका नाम जोड़ा गया था।

एल्विश और नताशा का रिश्ता

सोशल मीडिया पर किसी के साथ भी काम करने के बाद अगर फोटोज या वीडियोज वायरल हो जाए उनके संग रिश्ते की बात अपने आप वायरल होने लगता है। इस बार भी एल्विश और नताशा के साथ ऐसा ही हो रहा है। एल्विश का नताशा के साथ नजर आना उनके अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा या शूटिंग का हिस्सा है। और जल्द ही लोगों को वीडियो की सच्चाई भी पता चल जायेगा। क्योंकि दोनों का साथ अगर सिर्फ प्रोफेशनल है, तो जल्द कोई न कोई गाना रिलीज हो ही जाएगा।

एल्विश यादव ने कई बार इस बात को कहा है कि वो किसी दूसरी लड़की के साथ रिश्ते में है। अभी तक उन्होंने उस लड़की का नाम किसी के साथ शेयर नहीं किया है लेकिन उन्होंने कहा कि जल्द ही वो शादी की खुशखबरी सुनाएंगे।

Tags

Next Story