Hema Malini: हाथ नहीं लगाओ, महिला द्वारा छूने पर भड़कीं हेमा मालिनी, जानिए पूरा मामला

हाथ नहीं लगाओ, महिला द्वारा छूने पर भड़कीं हेमा मालिनी, जानिए पूरा मामला

Hema Malini: मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमा मालिनी बुधवार (21 अगस्त) को मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। अभिनेत्री-राजनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं। हालांकि, जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह यह थी कि जब एक महिला ने पैप्स के लिए पोज देते समय उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की, तो हेमा नाराज हो गईं।

एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में, हेमा मालिनी एक कार्यक्रम में अनूप जलोटा और कई अन्य लोगों के साथ देखी जा सकती हैं। हालांकि, जैसे ही एक महिला उनके साथ पोज देने की कोशिश करती है, अभिनेत्री असहज दिखाई देती हैं। वीडियो में वह महिला को एक तरफ हटने का इशारा करते हुए कहती हैं, "हाथ नहीं.. नेटिज़न्स ने महिला के प्रति इतने विनम्र व्यवहार नहीं करने के लिए अभिनेत्री-राजनेता की आलोचना की है। एक यूजर ने कमेंट किया, "सारी जिंदगी इंसान के साथ काम किया अब बुढ़ापे में औरत का हाथ टच होने पर एतरज़ दिखा रही।



चुनाव के टाइम जनता को याद रखना चाहिए

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, "चुनाव के समय जनता को यह याद रखना चाहिए।" "कितना एटीट्यूड है इसमें...पता नहीं क्या समझती है अपने आप को।

Tags

Next Story