फरवरी 2024 आने वाली फिल्में: लाल सलाम, तेरी बातों में ऐसा उल्टा जिया, अनुच्छेद 370, भक्षक और बहुत कुछ

फरवरी 2024 आने वाली फिल्में: लाल सलाम, तेरी बातों में ऐसा उल्टा जिया, अनुच्छेद 370, भक्षक और बहुत कुछ
प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर नई रिलीज की तारीख साझा की। "लाल सलाम 9 फरवरी 2024 को बड़े पर्दे पर हिट होगा! तारीख बचाओ!" बैनर ने हाल ही में घोषणा की।

1) लाल सलाम

इस फिल्म का निर्देशन ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है और यह 9 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म के कलाकारों में उनके पिता-दिग्गज अभिनेता रजनीकांत शामिल हैं। यह फिल्म पहले जनवरी में पोंगल त्योहार के दौरान रिलीज होने वाली थी। प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर नई रिलीज की तारीख साझा की। "लाल सलाम 9 फरवरी 2024 को बड़े पर्दे पर हिट होगा! तारीख बचाओ!" बैनर ने हाल ही में घोषणा की।

2) तेरी बातों में ऐसा उल्टा जिया

शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आगामी रोमांटिक ड्रामा में, शाहिद एक रोबोटिक्स इंजीनियर की भूमिका निभाते हैं, जो भावनाओं को विकसित करता है और अंत में कृति के किरदार, सिफरा, एक एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) महिला रोबोट से शादी करता है। फिल्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के अज्ञात क्षेत्रों में एक असंभव प्रेम कहानी की पड़ताल करती है। फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है।

3) अनुच्छेद 370

एक्शन से भरपूर इस राजनीतिक ड्रामा में यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में जियो स्टूडियोज ने इंस्टाग्राम पर टीजर वीडियो के साथ फैंस का मनोरंजन किया। टीजर में यामी कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार से लड़ने वाले एक उग्र अवतार में नजर आईं। आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, आर्टिकल 370 कुछ पावरहाउस प्रदर्शनों के साथ एक गहन कथा, एज-ऑफ-द-सीट अनुभव देने के लिए तैयार है। फिल्म में प्रियामणि भी हैं।

4) मिर्ग

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक अभिनीत फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बदला लेने वाली ड्रामा के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक टीज़र जारी किया था। फिल्म अनिल के कारनामों का अनुसरण करती है, जो एक चतुर लेकिन कैद आदेश-पालन करने वाला नौजवान है। एक घटना और अपने सहकर्मी (रवि) के साथ उसके रिश्ते ने उसके आस-पास की हर चीज के बारे में उसकी धारणा को बदल दिया। कहानी हिमाचल प्रदेश के निचले हिस्सों में एक पहाड़ी तेंदुए मिर्ग की किंवदंती के आसपास केंद्रित है।

5) भक्षक

भूमि पेडनेकर आगामी क्राइम थ्रिलर भक्षक के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में भूमि ने वैशाली सिंह का किरदार निभाया है, जो एक खोजी पत्रकार की भूमिका में हैं, जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करते हुए एक जघन्य अपराध को सामने लाना चाहती है। पुलकित द्वारा निर्देशित, भक्षक में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। भक्षक न्याय पाने के लिए एक अटूट महिला की खोज की यात्रा की पड़ताल करता है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है

6) कुछ खट्टा हो जाए

आगामी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म कुछ खट्टा हो जाए जी अशोक द्वारा निर्देशित की गई है। इस फिल्म से गायक गुरु रंधावा अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं। इसमें सई मांजरेकर और अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने एक ग्रूवी पार्टी नंबर बॉटली खोलो का अनावरण किया, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इसे गुरु रंधावा ने गाया है, मीत ब्रदर्स द्वारा निर्देशित किया गया है, और गीत के बोल हैं

Tags

Next Story