फाइटर टीज़र आउट: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत फाइटर, फिल्म तीव्र हवाई एक्शन का आश्वासन देती है

फाइटर टीज़र आउट: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत फाइटर, फिल्म तीव्र हवाई एक्शन का आश्वासन देती है
ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत फाइटर, अगले साल नाटकीय शुरुआत करेगी। इसकी रिलीज से पहले, निर्माताओं ने शुक्रवार, 8 दिसंबर को फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया।

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत फाइटर, अगले साल नाटकीय शुरुआत करेगी। इसकी रिलीज से पहले, निर्माताओं ने शुक्रवार, 8 दिसंबर को फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया। इसमें तीन मुख्य पात्रों की झलक दी गई और एक तीव्र हवाई एक्शन थ्रिलर होने का वादा किया गया। फाइटर टीज़र में ऋतिक रोशन देशभक्ति जगाते हैं। तिकड़ी को पेश किया गया है फाइटर टीज़र में उनकी भूमिकाएँ।

अनिल ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी का किरदार निभाया है, जबकि रितिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी का किरदार निभाया है। दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी की भूमिका में नजर आएंगी। वह वायु सेना की विशिष्ट इकाई की सदस्य है। फिल्म की दुनिया को एक मिनट से अधिक लंबे टीज़र में पेश किया गया है जो दर्शकों को काफी सिनेमाई रूप से लुभावनी ऊंचाइयों पर ले जाता है। इसमें हवाई करतब, धीमी गति के एंट्री शॉट्स, हवा में जेट, एविएटर चश्मा, विशाल-शेखर का धमाकेदार संगीत और जो एक त्रासदी और एक जीत दोनों प्रतीत होता है। इसके अलावा, हेलीकॉप्टर में ऋतिक की अंतिम छवि, एक के साथ पृष्ठभूमि के रूप में झंडा, एक प्रभाव छोड़ता है। एक दर्शक के तौर पर वंदे मातरम का बैकग्राउंड म्यूजिक अलग ही प्रभाव डालता है.

उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है, एक दृश्य सुपर 30 स्टार और दीपिका के बीच उग्र केमिस्ट्री को उजागर करता है। फाइटर की टीम की घोषणा जनवरी 2021 में की गई थी और शुरुआत में सितंबर 2022 में रिलीज होने की उम्मीद थी। हालांकि, फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चरण देखा गया COVID-19 महामारी चरण के कारण कई देरी हुई, और शूटिंग नवंबर 2022 में शुरू हुई ,ऋतिक रोशन का फाइटर चरित्र पोस्टर फिल्म की कहानी और पटकथा रेमन चिब द्वारा लिखी गई है जो इस फिल्म के साथ एक लेखक के रूप में अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत कर रहे हैं। फाइटर दीपिका और रितिक के पहले सहयोग को चिह्नित करेगा। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित और प्रस्तुत की जा रही है। यह भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

Tags

Next Story