गर्लफ्रेंड पलक तिवारी के साथ नए साल की पार्टी के बाद कथित फोटो खिंचवाते समय इब्राहिम अली खान ने छिपा लिया अपना चेहरा

गर्लफ्रेंड पलक तिवारी के साथ नए साल की पार्टी के बाद कथित फोटो खिंचवाते समय इब्राहिम अली खान ने छिपा लिया अपना चेहरा
उनका समर्थन कर रहे हैं,'' अनाम व्यक्ति ने यह भी कहा। इब्राहिम काजोल के साथ सरज़मीं से बॉलीवुड में प्रवेश करेंगे। पलक किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं।

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान नए साल की पूर्व संध्या पर कथित गर्लफ्रेंड पलक तिवारी के साथ बाहर पार्टी करने वाले थे। इन दोनों को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते हुए देखा गया। जैसे ही पैपराजी ने उनकी कार को घेरा, इब्राहिम ने अपना चेहरा छिपा लिया। पलक भी अटेंशन से परेशान लग रही थीं. यह भी पढ़ें: इब्राहिम अली खान ने चंडीगढ़ में निर्देशक कुणाल देशमुख के लिए शूटिंग की

पलक और इब्राहिम

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ब्लैक ड्रेस पहने नजर आईं. उनके बगल में भूरे रंग की जैकेट में इब्राहिम अली खान बैठे थे। जहां पलक को अपने फोन पर व्यस्त देखा गया, वहीं इब्राहिम ने कैमरे के सामने पोज न देने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने अपना चेहरा ढक लिया था। उनके साथ कार में कोई और भी शामिल था।

वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, कई लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि इब्राहिम और पलक एक बार फिर डेटिंग कर रहे हैं। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "वे दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं।" “खुद ही पापा बुलाओ. ख़ुद ही चेहरा छुपाओ वाह (आप केवल पपराज़ी को बुलाते हैं और फिर अपना चेहरा छिपाते हैं),” किसी ने जोड़ा। कई लोगों ने इस अफवाह वाले जोड़े के लिए दिल वाले इमोजी भी बनाए।

इब्राहिम और पलक की डेटिंग की अफवाहें

इब्राहिम और पलक की डेटिंग की अफवाहें दिसंबर 2022 में शुरू हुईं जब उन्हें मुंबई में एक साथ देखा गया। इब्राहिम की तरह पलक ने भी अपना चेहरा छिपा लिया था, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वे अभी अपने रिश्ते की पुष्टि करने के लिए तैयार नहीं हैं। हालाँकि, हमें हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स में पता चला कि वे वास्तव में एक-दूसरे को देख रहे हैं।

इब्राहिम और पलक इसे निजी रखना चाहते हैं: स्रोत

एक सूत्र ने कहा कि वे काफी समय से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन 'अपनी निजी जिंदगी पर ध्यान नहीं देना चाहते।' “इब्राहिम और पलक को एक-दूसरे के साथ एक खुशहाल जगह मिल गई है और वे डेटिंग कर रहे हैं। वे एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। हालाँकि, वे अपने निजी जीवन को सार्वजनिक चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं, ”स्रोत ने दावा किया।

अंदरूनी सूत्र ने यह भी कहा, “वे इस समय अपना करियर शुरू कर रहे हैं। जहां तिवारी पहले ही अपना डेब्यू कर चुकी हैं, वहीं इब्राहिम फिलहाल अपने डेब्यू प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं. और यही कारण है कि वे अपने पेशेवर काम से ध्यान हटाकर अपनी निजी जगह पर नहीं ले जाना चाहते हैं, और वे अपने अफेयर को गुप्त रखने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनके परिवार उनके रिश्ते के बारे में जानते हैं और उनके लिए खुश हैं। लेकिन वे यह भी समझते हैं कि वे रिश्ते को लोगों की नजरों से दूर क्यों रखना चाहते हैं और इसके लिए उनका समर्थन कर रहे हैं,'' अनाम व्यक्ति ने यह भी कहा। इब्राहिम काजोल के साथ सरज़मीं से बॉलीवुड में प्रवेश करेंगे। पलक किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं।

Tags

Next Story