सर्वाइकल कैंसर मौत का नाटक करने के लिए पूनम पांडे पर इंटरनेट का गुस्सा

सर्वाइकल कैंसर मौत का नाटक करने के लिए पूनम पांडे पर इंटरनेट का गुस्सा
मॉडल, अभिनेत्री और रियलिटी टीवी स्टार पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए अपनी मौत का नाटक किया।

पूनम पांडे से इंटरनेट नाराज है

एक्स पर लेते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, "पूनम पांडे जीवित हैं। जागरूकता फैलाने के लिए एक मंच का उपयोग करना सराहनीय हो सकता है, लेकिन अपनी खुद की मौत का नाटक करना एक नया निम्न स्तर है। शर्म की बात है!" एक टिप्पणी पढ़ी, "हाँ हाँ! पूनम पांडे जिंदा हैं। लेकिन सस्ते पीआर के लिए सर्वाइकल कैंसर जैसे गंभीर मुद्दे का इस्तेमाल करना बिल्कुल शर्मनाक एक एक्स यूजर ने कहा, "जैसी उम्मीद थी! यह सब एक पब्लिसिटी स्टंट था! सभी लोग जो उससे सवाल कर रहे थे, सही थे! एक ट्वीट में लिखा गया, "पूनम पांडे सबसे बड़ी फ्रॉड हैं, वह जिंदा हैं। यह बेशर्मी से परे है।

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया, '#PoonamPandey जिंदा है। यह अब तक का सबसे खराब पीआर अभियान है। ऐसी बीमार मानसिकता। मौत का नाटक करके लोगों की भावनाओं के साथ खेलना बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा, "जैसे यार मौत एक मजाक है? आप कई तरीकों से जागरूकता पैदा कर सकते थे। "ध्यान आकर्षित करने के लिए यह कितना बेताब है," एक अन्य एक्स उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की।

पूनम पांडे ने बताया कि उन्होंने अपनी मौत का नाटक क्यों किया

पूनम पांडे ने शनिवार को घोषणा की कि उन्होंने अपनी मौत को 'फर्जी' बताया है और वह जिंदा हैं और ठीक हैं। पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण साझा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं - मैं यहां हूं, जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मेरा दावा नहीं किया।

एक अन्य इंस्टाग्राम संदेश में, पूनम ने कहा कि उनके स्टंट का उद्देश्य गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाना था। "लेकिन दुखद रूप से, इसने हजारों महिलाओं के जीवन का दावा किया है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी से उपजी हैं। कुछ अन्य कैंसर के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। कुंजी एचपीवी वैक्सीन और प्रारंभिक पहचान परीक्षणों में निहित है। हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि कोई भी इस बीमारी से अपनी जान न गंवाए।

पूनम ने शेयर किए वीडियो

इंस्टाग्राम पर एक अन्य वीडियो में पांडे ने कहा, "मैं जिंदा हूं। मैं सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं मरा। दुर्भाग्यवश, मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकता जिन्होंने गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर के कारण अपनी जान गंवाई है। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वे इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते थे क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि इसके बारे में क्या करना है। मैं आपको यह बताने के लिए यहां हूं कि अन्य कैंसर के विपरीत, गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर को रोका जा सकता है। एक

Tags

Next Story