शादी से एक दिन पहले इरा खान के मंगेतर नूपुर ने शेयर की तस्वीरें: 'एक और दिन'

शादी से एक दिन पहले इरा खान के मंगेतर नूपुर ने शेयर की तस्वीरें: एक और दिन
आपकी मंगेतर होने का एक और दिन @खान.इरा। मैं आपसे बहुत प्यार है।इसके जवाब में इरा खान ने दिल और गले लगाने वाली इमोजी पोस्ट कीं।

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान आज अपने लंबे समय के प्रेमी और मंगेतर नुपुर शिखारे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।मंगलवार की रात, नुपुर शिखारे ने इरा के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और उन्होंने लिखा, “आपकी मंगेतर होने का एक और दिन @खान.इरा। मैं आपसे बहुत प्यार है।इसके जवाब में इरा खान ने दिल और गले लगाने वाली इमोजी पोस्ट कीं।

नुपुर द्वारा साझा की गई तस्वीरों में इरा ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और नो-मेकअप लुक चुना था। दूसरी ओर, नूपुर लाल कुर्ते में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने सुनहरे जैकेट और काले पजामे के साथ जोड़ा है।आखिरी दो तस्वीरों में जोड़े को खाना खाते हुए देखा जा सकता है। नूपुर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इरा की एक तस्वीर भी साझा की और इसे कैप्शन दिया, "आई लव यू @Khan.ira, #MyBride।"

इससे पहले मंगलवार रात को आमिर और उनके बेटे जुनाउद को इरा की मेहंदी समारोह के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा गया था। इरा और जुनैद आमिर की रीना दत्ता से पहली शादी से हुए बच्चे हैं।आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव भी अपने बेटे आजाद के साथ उनकी कार में बैठी नजर आईं. मां-बेटे की जोड़ी एथनिक पोशाक में सजी हुई थी। इससे पहले आमिर ने पैपराजी को खुशी-खुशी पोज दिए। वह काली टी-शर्ट और हैरम पैंट पहने नजर आए।

उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया और हाथ हिलाकर मुस्कुराये। उसने कहा, "धन्यवाद," और फिर अंदर चला गया।इरा ने पिछले साल 18 नवंबर को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर से सगाई की थी। सगाई समारोह में खान परिवार - इमरान खान, आमिर की पूर्व पत्नियाँ रीना दत्ता और किरण राव और अभिनेता फातिमा सना शेख उपस्थित थे।

Tags

Next Story