जैकी श्रॉफ, नीना गुप्ता की फिल्म 'मस्त में रहने का' 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर ।

जैकी श्रॉफ, नीना गुप्ता की फिल्म मस्त में रहने का 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर ।
जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता अभिनीत "मस्त में रहने का" का प्रीमियर 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर होगा, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। विजय मौर्य द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म का निर्माण पायल अरोड़ा और मौर्य ने अपने बैनर मेड इन मौर्य के तहत किया है। यह फिल्म एक दिल छू लेने वाली कहानी है जो दो अलग-अलग पीढ़ियों के समानांतर जीवन की प्रतिकूलताओं को दर्शाती है। यह प्यार और जीवन में दूसरे मौके, क्षमा और मुक्ति के सार्वभौमिक विषयों पर आधारित एक खूबसूरती से तैयार की गई कहानी है।

मुंबई । जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता अभिनीत "मस्त में रहने का" का प्रीमियर 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर होगा, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। विजय मौर्य द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म का निर्माण पायल अरोड़ा और मौर्य ने अपने बैनर मेड इन मौर्य के तहत किया है। यह फिल्म एक दिल छू लेने वाली कहानी है जो दो अलग-अलग पीढ़ियों के समानांतर जीवन की प्रतिकूलताओं को दर्शाती है। यह प्यार और जीवन में दूसरे मौके, क्षमा और मुक्ति के सार्वभौमिक विषयों पर आधारित एक खूबसूरती से तैयार की गई कहानी है।

यह कथा एक मर्मस्पर्शी कहानी है, जो इस गहरे अहसास को दर्शाती है कि जीवन एक ऐसा खजाना है जिसे उम्र या किसी भी मोड़ पर आने के बावजूद पूरी तरह से संजोया और अनुभव किया जा सकता है। “हमें प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने और अपने जुनूनी प्रोजेक्ट मस्त में रहने का को वैश्विक दर्शकों के सामने लाने में खुशी हो रही है। मेरा मानना है कि यह फिल्म जीवन की जटिलताओं और चुनौतियों के बीच आत्म-अन्वेषण के बारे में एक अनूठा दृष्टिकोण देती है।

"कहानी विभिन्न पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसमें घटनाओं की एक श्रृंखला शामिल है जो उन्हें जीवंत शहर मुंबई में नए साथी के साथ जीवन को एक नई रोशनी में देखने के लिए प्रेरित करती है... मुझे विश्वास है कि यह कहानी बड़ी संख्या में लोगों को पसंद आएगी मौर्य ने एक बयान में कहा, न केवल भारत के भीतर बल्कि दुनिया भर के लोगों की। "मस्त में रहने का" में मोनिका पंवार, अभिषेक चौहान, राखी सावंत और फैसल मलिक भी हैं। इसका प्रीमियर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होगा। “मस्त में रहने का” एक सरल, फिर भी मार्मिक कहानी है, जो विभिन्न दृष्टिकोणों से जीवन के अप्रत्याशित मोड़ों को कुशलता से पार करती है। विजय द्वारा बेहतरीन निर्देशन में बनी इस फिल्म का मुख्य आकर्षण जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री है।

प्राइम वीडियो में भारत और एसईए ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "कई प्रासंगिक क्षणों से भरपूर, कथा मानवीय अनुभव के सार को दर्शाती है, और हमें विश्वास है कि फिल्म सभी आयु वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी।"

Tags

Next Story