Home > मनोरंजन > Kalki 2898 AD का टीजर रिलीज, अमिताभ बच्चन का यंग लुक देख हैरान हुए फैंस

Kalki 2898 AD का टीजर रिलीज, अमिताभ बच्चन का यंग लुक देख हैरान हुए फैंस

फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अमिताभ बच्चन की विशेष भूमिका है।

Kalki 2898 AD का टीजर रिलीज, अमिताभ बच्चन का यंग लुक देख हैरान हुए फैंस
X

मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ से ‘अश्वत्थामा’ का पहला लुक सामने आ गया है। फिल्म का लुक पोस्टर और एक टीजर जारी किया जा चुका है। इसमें ‘अश्वत्थामा’ के किरदार में महानायक अमिताभ बच्चन का दमदार लुक नजर आ रहा है। फिल्म का लुक पोस्टर खुद बिग बी ने शेयर किया था, जिसके बाद टीजर रिलीज किया गया।

इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। एक के बाद एक एक्टर्स का फर्स्ट लुक सामने आ रहा है। अब इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक भी सामने आ गया है। फोटो खुद अमिताभ बच्चन ने शेयर की है। इस फिल्म के टीजर में अमिताभ बच्चन और एक छोटे बच्चे के बीच का डायलॉग सुना जा सकता है।

अमिताभ बच्चन के लुक ने किया हैरान -

वीडियो में अमिताभ बच्चन का पूरा शरीर सफेद कपड़े से ढका हुआ है और सिर्फ उनकी आंखें नजर आ रही हैं। जब वे शिव लिंग की पूजा कर रहे थे, तभी एक लड़का उनके पास आता है और कहता है, “हाय...मैं राया हूं।” इसके बाद वह अश्वत्थामा से कई प्रश्न पूछते हैं। तभी अश्वत्थामा के माथे से खून निकलता है और बालक कहता है, “क्या आप भगवान हैं?” इस पर वह कहते हैं, “समय आ गया है, मेरी आखिरी लड़ाई का समय आ गया है।” इसके बाद वह अश्वत्थामा की पहचान बताते हैं। इसमें छोटा बच्चा तेलुगु में बोलता नजर आ रहा है, जबकि अमिताभ बच्चन हिंदी में बोलते हैं। यह टीजर इस समय खूब चर्चा में है।

प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में

फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अमिताभ बच्चन की विशेष भूमिका है। यह फिल्म एक मेगा बजट फिल्म है जो इसी साल मई महीने में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है।

Updated : 22 April 2024 8:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top