किरण राव ने कहा, आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा की असफलता ने गहराई से किया प्रभावित

किरण राव ने कहा, आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा की असफलता ने गहराई से किया प्रभावित
तत्कालीन पत्नी किरण राव ने सुझाव दिया था कि वे 'बढ़ती असहिष्णुता' के कारण भारत से बाहर चले जाएं – सोशल मीडिया पर फिर से सामने आए और ध्यान आकर्षित किया।

किरण राव ने लाल सिंह चड्ढा की विफलता पर आमिर खान की निराशा के बारे में खुलासा किया। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित 2022 की फिल्म में करीना कपूर भी थीं।फिल्म निर्माता किरण राव अपनी आगामी फिल्म, लापताा लेडीज के प्रचार में व्यस्त हैं, जो मार्च 2024 में रिलीज़ होगी। जूम के साथ एक नए साक्षात्कार में, किरण ने खुलासा किया कि आमिर खान लापता लेडीज में अभिनय क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे अभिनेता, जो उनके पूर्व पति हैं, अपनी आखिरी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद बुरी तरह प्रभावित हुए थे।

किरण ने लाल सिंह चड्ढा की विफलता को बताया 'निराशाजनक'

किरण राव ने कहा, "यह वास्तव में निराशाजनक है, जब आप सभी प्रयास करते हैं, और यह काम नहीं करता है, जो कि लाल सिंह चड्ढा के साथ हुआ। और इसने निश्चित रूप से आमिर को काफी गहराई से प्रभावित किया। इसने हम सभी को प्रभावित किया क्योंकि यह एक ऐसी परियोजना थी जिसने इतने सारे चरण देखे थे, इसने कोविड-19 रोलरकोस्टर किया था। यह (लाल सिंह चड्ढा) आमिर के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट था। वह एक दशक पहले से स्क्रिप्ट के अधिकार प्राप्त करने पर काम कर रहे थे

उन्होंने कहा, "इसलिए, यह निराशाजनक था। मैं वास्तव में खुश हूं कि लोग सोशल मीडिया पर (लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज के बाद) अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि फिल्म को उतना मौका नहीं मिला। लेकिन यह सफल नहीं हुई और हमें इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि दर्शकों को यह पसंद नहीं आया या वे इसे देखना नहीं चाहते थे।

लाल सिंह चड्ढा के बारे में

लाल सिंह चड्ढा (2022) अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी-ड्रामा है। यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह हैं। 2022 में, लाल सिंह चड्ढा अगस्त में नाटकीय रिलीज के कुछ ही हफ्तों बाद बिना किसी धूमधाम के नेटफ्लिक्स पर उतरा।

लाल सिंह चड्ढा बैकलैश

आमतौर पर, जब कोई फिल्म ओटीटी पर आती है, तो सितारे प्रचार या साक्षात्कार का एक और दौर करते हैं और रिलीज के आसपास चर्चा उत्पन्न करने के लिए सोशल मीडिया प्रोमो भेजते हैं। हालांकि, लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज के लिए चीजें चुप थीं, न तो आमिर खान और न ही करीना कपूर ने इसके बारे में कुछ भी उल्लेख किया था।

लाल सिंह चड्ढा को व्यापक बहिष्कार कॉल का सामना करना पड़ा और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ बहिष्कार की प्रवृत्ति आमिर खान के 2015 के साक्षात्कार के बाद शुरू हुई – जहां उन्होंने कहा कि उनकी तत्कालीन पत्नी किरण राव ने सुझाव दिया था कि वे 'बढ़ती असहिष्णुता' के कारण भारत से बाहर चले जाएं – सोशल मीडिया पर फिर से सामने आए और ध्यान आकर्षित किया।

Tags

Next Story