माधुरी दीक्षित,अनामिका खन्ना के रीगल पर्पल पहनावे में धमाकेदार अंदाज में आईं नजर

माधुरी दीक्षित,अनामिका खन्ना के रीगल पर्पल पहनावे में धमाकेदार अंदाज में आईं नजर
सार्टोरियल साड़ी से लेकर स्टाइलिश थ्री पीस सूट तक, माधुरी किसी भी लुक को परफेक्शन तक खींच सकती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं

माधुरी दीक्षित उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो एक अच्छी शराब की तरह बूढ़ी होती जा रही हैं, हर गुजरते दिन के साथ और खूबसूरत होती जा रही हैं। तेजस्वी अभिनेत्री एक पूर्ण शैली दिवा है और जब जातीय फैशन की बात आती है तो वह अपने खेल में सबसे ऊपर होती है। सार्टोरियल साड़ी से लेकर स्टाइलिश थ्री पीस सूट तक, माधुरी किसी भी लुक को परफेक्शन तक खींच सकती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और फैशन फॉरवर्ड लुक से भरी उनकी ग्लैम इंस्टा-डायरी उनके सभी अनुयायियों के लिए स्टाइल प्रेरणा का खजाना है।

शनिवार को, माधुरी ने अपने प्रशंसकों को एक सप्ताहांत का इलाज दिया क्योंकि अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिया और कैप्शन के साथ ग्लैम तस्वीरों की एक श्रृंखला अपलोड की, "बैंगनी रंग की बौछार के साथ स्पॉटलाइट में कदम रखना"। पोस्ट में, अभिनेत्री को बैंगनी रंग के पहनावे में एक सुंदर राजकुमारी की तरह देखा जा सकता है, जो शालीन पोज़ दे रही है। (इंस्टाग्राम/@madhuridixitnene)

माधुरी के शानदार बैंगनी पहनावे में जटिल सोने के धागे, मनके और डोरी हाथ की कढ़ाई से सजी एक स्कूप नेकलाइन ब्लाउज शामिल था। उसने इसे एक मैचिंग पर्पल सिल्क ड्रेप्ड स्कर्ट, एक गोल्ड-बॉर्डर वाले दुपट्टे के साथ पेयर किया, जिसे उसने अपने चारों ओर सुरुचिपूर्ण ढंग से लपेटा और एक ग्लैमरस लॉन्ग-स्लीव्ड केप को अमीर सोने के धागे की कढ़ाई से सजाया गया जो उसके लुक में एक शाही स्पर्श जोड़ता है। (इंस्टाग्राम/@madhuridixitnene)

मेकअप आर्टिस्ट लेखा गुप्ता की मदद से माधुरी ने पिंक आईशैडो, ब्लैक विंग्ड आईलाइनर, डार्क आइब्रो, रोजी गाल, चमकदार हाइलाइटर और ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक का शेड पहना। उसने अपने रसीले ताले को मुलायम कर्ल में स्टाइल किया और उन्हें किनारे पर खुला छोड़ दिया, अपने आश्चर्यजनक रूप को पूरा करने के लिए अपने कंधों के नीचे खूबसूरती से कैस्केडिंग किया. (इंस्टाग्राम/@madhuridixitnene)

Tags

Next Story