मिथुन चक्रवर्ती के सीने में दर्द के बाद कराया गया अस्पताल में भर्ती , स्वास्थ्य अपडेट साझा किया: 'वह 100% ठीक

मिथुन चक्रवर्ती के सीने में दर्द के बाद कराया गया अस्पताल में भर्ती , स्वास्थ्य अपडेट साझा किया: वह 100% ठीक
एमआरआई की रिपोर्ट का इंतजार है। वह फिलहाल एक न्यूरोमेडिसिन विशेषज्ञ की निगरानी में हैं। अभिनेता शास्त्री की फिल्म की शूटिंग के लिए कोलकाता में थे।

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह असहज महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और वर्तमान में उनका इलाज चल रहा है। उनके परिवार ने अब प्रतिक्रिया दी है और इसे 'एक रूटीन चेकअप' कहा है।

मिथुन चक्रवर्ती के परिवार ने दिया रिएक्शन

उनके बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने indianexpress.com बताया, "वह (मिथुन चक्रवर्ती) 100 प्रतिशत ठीक हैं और यह एक रूटीन चेकअप है।कोलकाता के जिस अस्पताल में मिथुन का इलाज चल रहा है, उसके अधिकारियों ने बताया कि मिथुन का एमआरआई हुआ है और अन्य परीक्षण किए जा रहे हैं। अस्पताल ने एक बयान में कहा, ''मिथुन चक्रवर्ती को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी चिकित्सा जांच की जा रही है। हम बाद में और विवरण प्रदान करने में सक्षम होंगे, "अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा।अभिनेता से भाजपा नेता बने थरूर को सुबह करीब साढ़े दस बजे अस्पताल लाया गया। एमआरआई की रिपोर्ट का इंतजार है। वह फिलहाल एक न्यूरोमेडिसिन विशेषज्ञ की निगरानी में हैं। अभिनेता शास्त्री की फिल्म की शूटिंग के लिए कोलकाता में थे।

मिथुन चक्रवर्ती का पद्म भूषण

मिथुन, जिन्हें आखिरी बार मौनी रॉय, सुभाश्री गांगुली, श्राबंती चटर्जी और पूजा बनर्जी के साथ डांस रियलिटी शो डांस बांग्ला डांस में जज के रूप में देखा गया था, को जनवरी 2024 में पद्म पुरस्कार – पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।पिछले महीने ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे, अभिनेता मिमोह चक्रवर्ती ने मिथुन के पद्म भूषण पर अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, "मेरे पास उत्साह और खुशी की इस भावना का वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है। गर्व के इस क्षण को महसूस करना एक ऐसा सम्मान है ... पिताजी वास्तव में इस पुरस्कार के योग्य हैं और मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से पिताजी को सम्मानित करने के लिए हमारी सरकार और संस्थानों का बहुत आभारी हूं।

मैं अभी बहुत आभारी और खुशी से भरा हूं। टचवुड।हिंदी, बंगाली, उड़िया, भोजपुरी और तमिल सहित अन्य भारतीय भाषाओं में लगभग 350 फिल्मों में अभिनय कर चुके मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था कि जब उन्होंने पहली बार सुना कि उन्हें पद्म भूषण से सम्मानित किया जा रहा है तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ।मृणाल सेन की फिल्म मृगया से अभिनय की शुरुआत करने वाले 73 वर्षीय अभिनेता ने पिछले महीने एक वीडियो संदेश में कहा था, "बहुत संघर्ष और कड़ी मेहनत के बाद, मुझे आखिरकार ऐसा सम्मान मिला है ... यह एक ऐसी भावना है जिसे मैं व्यक्त नहीं कर सकता। मैं इसे भारत और विदेशों में अपने सभी प्रशंसकों को समर्पित कर रहा हूं, जिन्होंने मुझे बिना शर्त प्यार दिया है।

Tags

Next Story