नयनतारा ने अन्नपूर्णी विवाद भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगी

नयनतारा ने अन्नपूर्णी विवाद भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगी
अन्नपूर्णी' के पीछे का इरादा उत्थान और प्रेरणा देना था, न कि परेशानी का कारण पिछले दो दशकों में, फिल्म उद्योग में मेरी यात्रा एक विलक्षण इरादे से निर्देशित की गई है - सकारात्मकता फैलाना और एक-दूसरे से सीखने को बढ़ावा देना।

अभिनेत्री नयनतारा ने अपनी फिल्म 'अन्नपूर्णी: द गॉदर ऑफ फूड' पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोपों के कुछ दिनों बाद माफी मांगी है।एक इंस्टाग्राम बयान में, नयनतारा ने खेद व्यक्त करते हुए जोर देकर कहा कि न तो उन्होंने और न ही उनकी टीम ने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा किया था। यह माफी फिल्म के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद दायर की गई है, जिसमें दावा किया गया है कि विशिष्ट दृश्यों में भगवान राम का अपमान किया गया है और 'लव जिहाद' को बढ़ावा दिया गया है. इसके अतिरिक्त, फिल्म को 1 दिसंबर को नाटकीय रिलीज के बाद एक संक्षिप्त कार्यकाल के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया था।

नयनतारा अब अपनी माफी का विस्तार करने और अपने इरादों को स्पष्ट करने के लिए आगे आई हैं, क्योंकि व्यक्तियों के एक समूह ने फिल्म के कुछ दृश्यों से आहत होने का दावा करते हुए आरोप लगाया कि इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। 'जय श्री राम' के साथ अपने बयान की शुरुआत करते हुए, उन्होंने कहा, "एक सकारात्मक संदेश साझा करने के हमारे ईमानदार प्रयास में, हमने अनजाने में चोट पहुंचाई होगी। हमें उम्मीद नहीं थी कि ओटीटी प्लेटफॉर्म से सिनेमाघरों में प्रदर्शित सेंसर की गई फिल्म को हटाया जाएगा।

मेरी टीम और मेरा इरादा कभी भी किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था और हम समझते हैं कि यह इस मुद्दे की गंभीरता है। कोई ऐसा व्यक्ति होने के नाते जो पूरी तरह से भगवान में विश्वास करता है और अक्सर देश भर के मंदिरों में जाता है, यह आखिरी चीज है जो मैं जानबूझकर करूंगा। जिन लोगों की भावनाओं को हमने छुआ है, मैं उनसे तहे दिल से माफी मांगती हूं। इसके बाद, उन्होंने कहा, "'अन्नपूर्णी' के पीछे का इरादा उत्थान और प्रेरणा देना था, न कि परेशानी का कारण पिछले दो दशकों में, फिल्म उद्योग में मेरी यात्रा एक विलक्षण इरादे से निर्देशित की गई है - सकारात्मकता फैलाना और एक-दूसरे से सीखने को बढ़ावा देना।

अन्नपूर्णी विवाद

'अन्नपूर्णी' एक महत्वाकांक्षी महिला की कहानी बताती है जो अपने जुनून को आगे बढ़ाने और रूढ़िवादी आदर्शों का पालन करने के बीच फंसी हुई है। नयनतारा ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें सत्यराज, अच्युत कुमार, केएस रविकुमार, कार्तिक कुमार और रेणुका सहित कलाकारों का समर्थन है। फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, नाद स्टूडियोज़ और ट्राइडेंट आर्ट्स द्वारा किया गया है।

कहानी एक रूढ़िवादी हिंदू ब्राह्मण परिवार की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो परीक्षणों और क्लेशों का सामना करने के बावजूद शेफ बनने की इच्छा रखती है। रमेश सोलंकी ने दक्षिण मुंबई के लोकमान्य तिलक मार्ग पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि 'अन्नपूर्णी' भगवान राम का अपमान करती है और हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए जानबूझकर रिहा किया गया था। इसके बाद जी स्टूडियो ने विश्व हिंदू परिषद से माफी मांगी थी और फिल्म को मंच से हटाने की घोषणा की थी

Tags

Next Story