अरबाज खान की दूसरी शादी पर पिता सलीम खान ने कहा- यह कोई अपराध नहीं

अरबाज खान की दूसरी शादी पर पिता सलीम खान ने कहा- यह कोई अपराध नहीं
शादी समारोह अर्पिता खान के घर पर आयोजित किया गया था। इस शादी के बाद कई लोगों ने अरबाज की पहली पत्नी और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया तो कई ने अरबाज की आलोचना की।

पिछले कुछ दिनों से शादी की चर्चा के बाद आखिरकार अरबाज 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने 56 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की है। उनकी दूसरी शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। अरबाज की पत्नी का नाम शूरा खान है और यह शादी समारोह अर्पिता खान के घर पर आयोजित किया गया था। इस शादी के बाद कई लोगों ने अरबाज की पहली पत्नी और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया तो कई ने अरबाज की आलोचना की।

हाल ही में इस मामले पर अरबाज के पिता और मशहूर लेखक सलीम खान ने टिप्पणी की है। मीडिया से बात करते हुए सलीम खान ने कहा, “शादी करने का फैसला पूरी तरह से उनका है और मेरी राय में यह कोई अपराध नहीं है। मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस पर चर्चा करनी चाहिए थी। वह युवा हैं, शिक्षित हैं, बुद्धिमान हैं और अपने फैसले खुद लेने में सक्षम हैं। अतः मेरी अनुमति की कोई आवश्यकता नहीं है। अगर वह खुश है तो मुझे और कुछ नहीं चाहिए।”

रवीना टंडन लेक राशा थडानी के साथ अरबाज खान की शादी में शामिल हुईं। शादी समारोह में रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख अपने दोनों बच्चों के साथ शामिल हुए। इस शादी में अरबाज के बेटे अरहान भी मौजूद थे। अरबाज ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जो वायरल हो गई हैं। अरबाज खान की इस पोस्ट पर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार और फैंस कमेंट कर रहे हैं। अरबाज खान की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा से छह साल पहले तलाक हो गया था।

Tags

Next Story