पब्लिक अपीयरेंस ने पति भरत तख्तानी के साथ ईशा देओल की सोलो तलाक की अफवाहों को हवा दी

पब्लिक अपीयरेंस ने पति भरत तख्तानी के साथ ईशा देओल की सोलो  तलाक की अफवाहों को हवा दी
भरत और ईशा अभी भी इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं। कई ऑनलाइन यूजर्स ने बताया कि ईशा ने खुद पार्टियों में भाग लिया

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने 2012 में भरत तख्तानी से शादी की थी। दोनों मुट्ठी एक इंटरकॉलेजिएट प्रतियोगिता में मिले और उन्हें संपर्क में वापस आने और अमेरिका में फिर से डेटिंग शुरू करने में दस साल लग गए। अब वे दो प्यारी बेटियों, राध्या और मिराया के माता-पिता हैं। हालांकि, रेडिट पर एक पोस्ट ने हाल ही में उनके तलाक की अफवाहों को उभारा।

भरत तख्तानी से अलग हुईं ईशा देओल

चूंकि ईशा सोशल मीडिया पर अपने पति के बारे में बहुत सी बातें साझा नहीं कर रही हैं, इसलिए एक रेडिट उपयोगकर्ता ने सुझाव दिया कि अभिनेत्री अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो सकती हैं। यूजर ने बताया कि ईशा हाल ही में अपनी बेटियों और मां हेमा मालिनी के साथ महत्वपूर्ण छुट्टियां मना रही हैं। हालांकि, यह भी कहा गया कि भरत और ईशा अभी भी इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं। कई ऑनलाइन यूजर्स ने बताया कि ईशा ने खुद पार्टियों में भाग लिया

ईशा देओल-भरत तख्तानी ने 2017 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया

2017 में, ईशा ने अपने पति भरत के साथ एक विशेष तरीके से अपना गॉडभराई मनाने का फैसला किया। अपने गोद भराई में, अभिनेत्री ने अपने पति से दोबारा शादी की और बहुत ही पारंपरिक तरीके से अपनी प्रतिज्ञा की पुष्टि की। रिवाज को ध्यान में रखते हुए, इस जोड़े ने तेल कुमकुम समारोह के साथ समारोह की शुरुआत की। ईशा ने पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में इस विषय पर विस्तार से चर्चा की।

उन्होंने कहा, "यह सिर्फ भरत और मेरे परिवारों की उपस्थिति में एक अद्भुत समारोह था। उपस्थित सभी लोगों ने 'तेल कुमकुम' का प्रदर्शन किया। अनुष्ठान के हिस्से के रूप में, भरत और मैंने आग के चारों ओर तीन फेरे लिए। मैंने भरत से मजाक किया कि वह फिर से मेरे साथ फंस गया है।

Tags

Next Story