राजू चाचा के हुए 23 साल पूरे;अजय देवगन-काजोल ने किया ऋषि कपूर को याद ,काम करने की वह सबसे अद्भुत अभिनेता थे

राजू चाचा के हुए 23 साल पूरे;अजय देवगन-काजोल ने किया ऋषि कपूर को याद ,काम करने की वह सबसे अद्भुत अभिनेता थे
ऋषि कपूर के साथ काम करने के बारे में लिखा, क्यों फिल्म उनके दिल के करीब है और कैसे काजोल फिल्म की रीढ़ थीं और उन्हें "अटूट समर्थन" दे रही थीं।

अभिनेता जोड़ी अजय देवगन और काजोल ने गुरुवार को अपनी एक्शन-कॉमेडी राजू चाचा के 23 साल पूरे होने का जश्न मनाया और प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए याद किया कि फिल्म कैसे बनाई गई थी। राजू चाचा का निर्देशन अजय के भाई अनिल देवगन ने किया था। फिल्म में ऋषि कपूर भी थे, जिनका जिक्र अजय और काजोल दोनों ने फिल्म की सालगिरह के बारे में अपने ट्वीट में किया। राजू चाचा अजय देवगन की पहली प्रोडक्शन फिल्म थी। अजय ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा और ऋषि कपूर के साथ काम करने के बारे में लिखा, क्यों फिल्म उनके दिल के करीब है और कैसे काजोल फिल्म की रीढ़ थीं और उन्हें "अटूट समर्थन" दे रही थीं।

#राजूचाचा के 23 वर्षों को दर्शाते हुए, एक ऐसी फिल्म जो कई कारणों से मेरे दिल में है ❤️ अनिल के निर्देशन की पहली फिल्म ने मेरे लिए राजू को अपनाने का मार्ग प्रशस्त किया, एक व्यक्ति जो कानून के गलत पक्ष पर चलने के बावजूद भावनाओं में डूबा हुआ था। इस फिल्म ने मुझे पहली बार बच्चों के साथ काम करने का मौका दिया, जिन्होंने सेट पर चीजों को और अधिक मजेदार बना दिया, और पहली बार ऋषि जी के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका दिया, एक ऐसी स्मृति जिसे मैं हमेशा अपने दिल के करीब रखूंगा। . और इन सबके बीच, @itsKajolD ऑन और ऑफ स्क्रीन, मेरे दृढ़ साथी के रूप में खड़े रहे और अटूट समर्थन की पेशकश की। जैसे ही मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, मैं केवल इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए आभार महसूस कर सकता हूं! अजय ने ट्वीट किया।

काजोल ने अपने पोस्ट में बताया कि कैसे फिल्म का परीलोक का सेट ऊटी में लगाया गया था, जहां पूरी टीम तीन महीने तक रही थी। अभिनेता ने कहा कि राजू चाचा का फिल्मांकन एक महाकाव्य स्मृति" है और हमेशा रहेगा। पहला तथ्य यह है कि यह #RishiKapoor के साथ मेरी एकमात्र फिल्म थी, ऐसे व्यक्ति जिनसे मैं एक अभिनेता के रूप में हमेशा आश्चर्यचकित रहा हूँ। वह स्क्रीन पर सबसे अद्भुत अभिनेता थे और उस फिल्म में उनके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात थी। दूसरे, क्योंकि हमने ऊटी में एक पहाड़ की चोटी पर इस परीलोक को स्थापित किया और लगभग नब्बे दिनों तक वहाँ रहे!!! अब यह सचमुच कुछ ऐसा है जो अविस्मरणीय है। पूरा देवगन परिवार तीन महीने तक वहीं बसा रहा! माँ, पिता वगैरह सब!'' उसने लिखा।

Tags

Next Story